ipl 2020 delhi-capitals-jerseys-to-say-thank-you-to-covid-warriors

आईपीएल (IPL 2020)की शुरूआत शनिवार को चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच पहले मैच से होगी ।

Loading

नयी दिल्ली. आईपीएल टीम दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने शुक्रवार को कहा कि उसके खिलाफ यूएई में इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) के दौरान जो जर्सी पहनेंगे उस पर ‘ थैंक्यू कोविड वारियर्स ‘ लिखा होगा जो कोरोना महामारी के बीच काम पर डटे कोरोना योद्धाओं के जज्बे को उनका सलाम होगा । आईपीएल (IPL 2020)की शुरूआत शनिवार को चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच पहले मैच से होगी ।

दिल्ली टीम ने एक बयान में कहा ,‘‘ दिल्ली कैपिटल्स की आधिकारिक मैच जर्सी पर ‘थैंक्यू कोविड वारियर्स’ लिखा होगा और पूरे सत्र में टीम यही जर्सी पहनेगी ।” दिल्ली कैपिटल्स के सीनियर तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा, स्पिनर अमित मिश्रा और सहायक कोच मोहम्मद कैफ ने वर्चुअल मीट में कुछ कोरोना योद्धाओं से बात भी की जिनमें डॉक्टर और पुलिस अधिकारी शामिल थे ।

ईशांत ने विज्ञप्ति में कहा ,‘‘ सभी सफाईकर्मियों, डॉक्टरों, सुरक्षाबलों, रक्तदान करने वालों, समाजसेवियों, डॉक्टरों और उनके परिवारों को यह मानवता की सेवा के लिये हमारा सलाम है।” अमित मिश्रा ने कहा ,‘‘ इन कोरोना योद्धाओं को धन्यवाद देने के लिये शब्द काफी नहीं है । आप सभी को हमारा सलाम । आपके काम प्रेरित करते रहेंगे ।”

कैफ ने कहा ,‘‘ जिंदगी की इस लड़ाई में दूसरों को खुद से आगे रखने के लिये बड़ा जज्बा और निस्वार्थ भाव चाहिये होता है । दुनिया को बेहतर बनाने के लिये मैं आप सभी को सलाम करता हूं ।”(एजेंसी)