ipl-2020-shreyas-iyer-said-where-did-the-team-lose-the-match-against-sunrisers-hyderabad

अय्यर (Shreyas Iyer) ने मंगलवार की रात को मैच के बाद कहा ,‘‘यह बड़ी हार है लेकिन इस समय हार का गम नहीं मना सकते ।

Loading

दुबई. दिल्ली कैपिटल्स (DC) के कप्तान श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के हाथों 88 रन से मिली करारी हार के बाद कहा कि उनकी टीम ने पावरप्ले में ही मैच गंवा दिया था लेकिन उन्हें अगले दो मैचों में एक जीत दर्ज करके प्लेआफ में प्रवेश का यकीन है । अय्यर (Shreyas Iyer) ने मंगलवार की रात को मैच के बाद कहा ,‘‘यह बड़ी हार है लेकिन इस समय हार का गम नहीं मना सकते । अभी हमें दो मैच और खेलने हैं और बस एक जीत की जरूरत है । हम पिछले तीन मैचों से उस जीत का इंतजार कर रहे हैं । इस हार से हमें बाकी मैचों में अच्छे प्रदर्शन की प्रेरणा मिलेगी ।”’

उन्होंने कहा ,‘‘ उन्होंने पावरप्ले में 70 रन बना लिये और हम वहीं मैच गंवा बैठे थे । हमें मजबूत और सकारात्मक मानसिकता के साथ उतरना है । इन पराजयों से मनोबल नहीं टूटना चाहिये । इन तीन मैचों से पहले के प्रदर्शन को ध्यान में रखना होगा ।” सनराइजर्स के कप्तान डेविड वार्नर ने कहा कि अगले दो मैचों में भी उनका लक्ष्य बड़े स्कोर बनाने का होगा ताकि प्लेआफ में प्रवेश की उम्मीद बनी रहे ।

उन्होंने कहा ,‘‘ हम आज टास जीतने पर भी पहले बल्लेबाजी ही चुनते । हमें उनके तेज गेंदबाजों को निशाना बनाना था । जॉनी बेयरस्टॉ को बाहर रखने का फैसला कठिन था लेकिन हमें लगा कि चौथे नंबर पर केन विलियमसन की जरूरत है ।” उन्होंने 87 रन बनाने वाले रिधिमान साहा की तारीफ करते हुए कहा ,‘‘ पावरप्ले में उसका स्ट्राइक रेट कमाल का है । उसे ग्रोइन में चोट लगी है । विजय शंकर की चोट के बारे में अभी पता नहीं चला है ।”

वार्नर ने कहा ,‘‘ राशिद में विकेट लेने और किफायती गेंदबाजी दोनों की खूबी है। हमें शारजाह में दो मैच और खेलने हैं । अगर हम इसी तरह 220 रन बना सके तो कौन जानता है कि हम प्लेआफ में पहुंच जायें ।” (एजेंसी)