ipl 2020 teams-belief-has-been-great-since-the-super-over-win-arshdeep

अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) ने किंग्स इलेवन पंजाब की सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ शनिवार को 12 रन की जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभायी।

दुबई. किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) के बायें हाथ के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) ने कहा कि मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियन्स के खिलाफ सुपर ओवर की जीत के बाद उनकी टीम का मनोबल काफी बढ़ा है जिसने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में टीम का भाग्य बदलने में अहम भूमिका निभायी।

अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) ने किंग्स इलेवन पंजाब की सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ शनिवार को 12 रन की जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभायी। उन्होंने 23 रन देकर तीन विकेट लिये जिससे टीम 126 रन का बचाव करने में सफल रही। इस जीत से किंग्स इलेवन की टूर्नामेंट के प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीद बरकरार है।

अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) ने संवाददाता सम्मेलन में कहा, ‘‘हम अभी बहुत आगे की नहीं सोच रहे हैं और एक समय में एक मैच पर ध्यान दे रहे हैं। सुपर ओवर में उस जीत के बाद टीम का मनोबल काफी बढ़ा हुआ है। हमें विश्वास है कि टीम के लिये जो भी जरूरी है हम वह करने में सक्षम हैं। हमने केवल अपनी रणनीति के अनुरूप खेल दिखाया और इसका हमें फायदा मिला। ”

गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन से किंग्स इलेवन अपनी लगातार चौथी जीत दर्ज करने में सफल रहा। अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) ने अपने साथी रवि बिश्नोई के शानदार प्रदर्शन की प्रशंसा की। इस लेग स्पिनर ने चार ओवर में केवल 13 रन दिये और एक विकेट लिया।

उन्होंने कहा, ‘‘रवि ने बेजोड़ प्रदर्शन किया। वह वास्तव में बहुत अच्छी गेंदबाजी कर रहा है। अहम बात यह है कि उसके ओवर बेहद किफायती होते हैं। जब उसे मौका मिलता है तो वह हमें विकेट दिलाता है। ” क्रिस जोर्डन ने भी तीन विकेट लिये और उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया।(एजेंसी)