ipl-2021-alex-carey-nathan-coulter-nile-not-surprised-at-being-released-by-franchise

पिछले सत्र के फाइनल में 29 रन देकर दो विकेट लेने के बावजूद टीम से रिलीज किये गये कोल्टर-नाइल ने कहा कि उन्हें इसकी उम्मीद थी।

Loading

मेलबर्न.  ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी एलेक्स कैरी (Alex Carey) और नाथन कोल्टर-नाइल (Nathan Coulter Nile) इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की अपनी फ्रेंचाइजी टीमों के द्वारा रिलीज किये जाने से आश्चर्यचकित नहीं है और उन्हें उम्मीद है कि ग्लैमर से भरी इस लीग के आगामी सत्र में उन्हें बेहतर टीम मिलेगी।

विकेटकीपर बल्लेबाज कैरी (Alex Carey) को पिछले सत्र की उपविजेता दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने गुरुवार को रिलीज किया जबकि कोल्टर-नाइल (Nathan Coulter Nile) को मुंबई इंडियन्स (Mumbai Indians) ने रिलीज किया।

कैरी ने ‘किकेट डॉट कॉम डॉट एयू’ से कहा, ‘‘ यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है। मैंने बहुत अधिक क्रिकेट (आईपीएल) नहीं खेला था और आपको इन चीजों का आभास हो जाता है। मैं सत्र के दौरान ज्यादा समय के लिए बाहर बैठा था। ऐसे में किसी और से टीम का वह जगह भराना समझ में आता है।”

बीते आईपीएल सत्र में सिर्फ तीन मैच खेलने वाले इस खिलाड़ी ने कहा, ‘‘ उम्मीद है कि इस वर्ष की नीलामी में फिर से मौका मिलेगा। मैं टीम में जगह देने के लिए दिल्ली कैपिटल्स और पोंटिंग का वास्तव में आभारी हूं।” पिछले सत्र के फाइनल में 29 रन देकर दो विकेट लेने के बावजूद टीम से रिलीज किये गये कोल्टर-नाइल ने कहा कि उन्हें इसकी उम्मीद थी।

पांच बार की चैम्पियन टीम से हटने के बाद उन्होंने कहा, ‘‘ मैं इस बात की उम्मीद कर रहा था कि ऐसा होगा। उम्मीद है कि इस बार फिर से कोई टीम मुझे चुनेगी। ” दायें हाथ के इस 33 साल के गेंदबाज और कैरी के अलावा ग्लेन मैक्सवेल, स्टीव स्मिथ और आरोन फिंच उन ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों की सूची में शामिल हैं जिन्हें आईपीएल फ्रेंचाइजियों ने रिलीज किया है।(एजेंसी)