ipl-2021-anthem-released-india-ka-apna-mantra-watch-video

इसी दौरान अब आईपीएल के नए एंथम (IPL 2021 Anthem) को जारी किया गया है।

    Loading

    मुंबई. इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 14वें सीजन की शुरुआत 9 अप्रैल से होने वाली है। आईपीएल (IPL 2021) फ्रेंचाइजियों की तैयारी भी लगभग पूरी हो गई है। वहीं, विदेशी खिलाड़ी भी आईपीएल के लिए भारत पहुँच रहे हैं। आईपीएल (IPL 2021) की कई टीमों ने अपनी प्रैक्टिस भी शुरू कर दी है।

    इसी दौरान अब आईपीएल के नए एंथम (IPL 2021 Anthem) को जारी किया गया है। वहीं, यह एंथम ‘इंडिया का नया मंत्र’ के नाम से जाना जाएगा। आईपीएल के एंथम (IPL 2021 Anthem) का वीडियो 30 सेकंड का है।

    इस वीडियो के शुरुआत में एक टीचर अपने स्टूडेंट्स से पूछता हैं कि ‘इंडिया का सक्‍सेस मंत्र बताओ’, स्टूडेंट्स कुछ बातें बताता है, लेकिन टीचर जी कहते हैं कि 5 जी के जमाने में नाना जी की बातें। इसके बाद टीचर बताते हैं कि अपने इंडिया का सक्‍सेस मंत्र सुने। वहीं, इसके बाद आईपीएल की म्यूजिक बजनी शुरू हो जाती है। 

    एंथम (IPL 2021 Anthem) वीडियो में आम लोगों का इस्तेमाल किया गया है। वहां, इस वीडियो के आखिर में आईपीएल की टीमों के खिलाड़ी दिखाई दे रहे हैं। जिनमें रॉयल चैलेंजर्स  बंगलौर के कप्तान विराट कोहली, मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा के अलावा ऋषभ पंत, केएल राहुल, शुबमन गिल भी नज़र आ रहे हैं। यह सभी लोग आईपीएल का सिग्नेचर स्टेप करते हुए दिखाई दे रहे है। 

    आईपीएल (IPL 2021) की बात करें तो, इस टूर्नामेंट का पहला मैच 9 अप्रैल को मुंबई इंडियंस (MI) और रॉयल चैलेंजर्स बंगलौर (RCB) के बीच होने वाला है। वहीं, मुंबई इंडियंस पांच बार यह ख़िताब जीत चुकी है। वहीं, आरसीबी एक भी बार यह ख़िताब अपने नाम नहीं कर पाई। आईपीएल 2021 का दूसरा मैच चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और दिल्ली कैपिटल्स (DC) की बीच होने वाला है।