ipl-2021-csk-team-celebrate-big-win-over-punjab-kings-as-captain-mahendra singh dhoni-cake-cut-after-match

सीएसके की तरफ से यह धोनी का 200वां आईपीएल मैच था।

    मुंबई. महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने पंजाब किंग्स (Punjab Kings) को 6 विकेट से शिकस्त दी है। चेन्नई की तरफ से दीपक चहर ने शानदार गेंदबाजी करते हुए अपनी टीम को जीत दिलाई। यह चेन्नई की इस सीजन की पहली जीत है। इसके साथ यह मैच धोनी के लिए भी काफी खास रहा है। सीएसके की तरफ से यह धोनी का 200वां आईपीएल मैच था। पंजाब किंग्स को हराने के बाद सीएसके की टीम ने धोनी को 200 मैच खेलने का खास अंदाज़ में जश्न मनाया। 

    चेन्नई सुपर किंग्स  (CSK) ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में धोनी केक काटते हुए नज़र आ रहे हैं। वहीं, उनके साथ सैम करन, रोबिन उथप्पा, पीयूष चावला और अन्य खिलाड़ी दिखाई दे रहे हैं।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Chennai Super Kings (@chennaiipl)

    महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) ने आईपीएल में चेन्नई की तरफ से 176 मैच खेले हैं। इसके अलावा धोनी ने 24 मुकाबले चैंपियंस लीग T-20 में चेन्नई की तरफ से खेले हैं। वहीं, सीएसके की तरफ से खेलते हुए धोनी ने अपनी कप्तानी में टीम को तीन बार आईपीएल का ख़िताब भी दिलाया है। इसके अलावा धोनी की अगुवाई में सीएसके ने 2 बार चैंपियंस लीग T-20 का खिताब भी जीता है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Chennai Super Kings (@chennaiipl)

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Suresh Raina (@sureshraina3)

    पंजाब ने चेन्नई को 107 रन का लक्ष्य दिया था। जिसके जवाब में चेन्नई ने 15.4 ओवर में चार विकेट गवांकर बड़ी आसानी से यह मैच अपने नाम कर लिया।चेन्नई की तरफ से  फाफ डू  प्‍लेसी ने नाबाद 36 रन और मोइन अली ने 46 रन बनाए। वहीं दीपक चाहर ने 13 रन देकर 4 विकेट लिए। दीपक चाहर मैन ऑफ द मैच रहे।