ipl-2021-delhi-capitals-captain-rishabh-pant-smashes-bowlers-in-practice-session

इसके साथ ऋषभ पंत ने इंटरनेशनल क्रिकेट भी तहलका मचाया है।

    मुंबई. इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) के 14 वें सीजन की शुरुआत होने वाली है। यह सीजन दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के लिए काफी खास रहने वाला है। इस बार दिल्ली कैपिटल्स की कमान ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने संभाली है।

    ऋषभ पंत ने आईपीएल के पिछले 5 सीजन में शानदार बल्लेबाजी करते हुए कई लोगों का दिल जीत लिया। इसके साथ ऋषभ पंत ने इंटरनेशनल क्रिकेट भी तहलका मचाया है।  दिल्ली कैपिटल्स की टीम आईपीएल के इस सीजन का पहला मैच 10 अप्रैल को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खेलेगी। इस मैच के लिए दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत जमकर प्रैक्टिस कर रहे हैं।

    हाल ही में दिल्ली कैपिटल्स ने सोशल मीडिया पर ऋषभ पंत का एक वीडियो शेयर किया हैं।  इस वीडियो में ऋषभ पंत जबरदस्त शॉट्स लगाते हुए नज़र आ रहे है। इसके साथ ही पंत विकेटकीपिंग पर मेहनत करते दिखे।  

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Delhi Capitals (@delhicapitals)

    इस वीडियो में पंत ने अपना जबरदस्त ‘बैट स्विंग’ दिखाया और बॉल को दूर तक मारा।  इस दौरान ऋषभ ने स्लॉग शॉट से लेकर फ्लिक और हेलीकॉप्टर शॉट का नजारा पेश किया।  पिछले कुछ समय से ऋषभ पंत अच्छे फॉर्म में नज़र आ रहे हैं।  ऑस्ट्रेलिया दौरे पर सिडनी और ब्रिस्बेन टेस्ट में ऋषभ पंत ने भारत को जीत दिलाई।  इसके बाद इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए मैच में भी ऋषभ पंत ने अपना शानदार प्रदर्शन दिखाया।