ipl-2021-Delhi Capitals shikhar-dhawan-and-prithvi-shaw-funny-dance-video-on-bete-mauj-kardi

पृथ्वी शॉ ने 72 और धवन ने 85 रनों की शानदार पारियां खेलीं।

    Loading

    मुंबई. दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capital) ने आईपीएल के (IPL 2021) 14 वें सीजन की शानदार शुरुआत की है। दिल्ली कैपिटल्स ने अपने पहले मैच में ही चेन्नई सुपर किंग्स को 7 विकेट से करारी शिकस्त दी है।

    दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से ओपनिंग करने आए पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) और शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने तूफानी बल्लेबाजी करते हुए अपनी टीम को शानदार जीत दिलाई। पृथ्वी शॉ ने 72 और धवन ने 85 रनों की शानदार पारियां खेलीं। दोनों ने 13.3 ओवरों 138 रनों की ताबड़तोड़ पार्टनरशिप की।

    सीएसके (CSK) को हराने के बाद शिखर धवन ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया। इस वीडियो में ‘गब्बर’  पृथ्वी के साथ मस्ती करते हुए नज़र आ रहे हैं। इस वीडियो में शिखर धवन, पृथ्वी को गोद में उठाने की कोशिश करते हैं। इसके साथ ही वीडियो के बैकग्राउंड में ‘बेटे, तूने मौज कर दी’ गाना बज रहा है। धवन ने इस वीडियो के कैप्शन में धवन ने लिखा, ‘बेटे…शेर हो तुम…मौज कर दी…’

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial)

    मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला गया मैच काफी रोमांचक रहा। इस मैच में दिल्ली ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया। वहीं, चेन्नई सुपर किंग्स ने 20 ओवरों में 7 विकेट गवांकर 188 रन का स्कोर बनाया। सीएसके की तरफ से सुरेश रैना ने सबसे ज्यादा 54 रन बनाए। मोईन अली ने 36 और सैम कुरेन ने 34 रन बनाए। इसके जवाब में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ियों ने शानदर बल्लेबाजी की। 

    इसके साथ धवन आईपीएल में 600 चौके लगाने वाले पहले बल्लेबाज बन गए है। गब्बर के नाम अब 177 मैचों में 601 चौके हैं। इस मामले में शिखर के बाद डेविड वॉर्नर का नंबर आता है। वार्नर ने अब तक 510 चौके लगाए हैं।