ipl-2021-dhawan-and-dinesh-karthik-show-hilarious-dramatics-after-stumping-appeal-see-viral-watch video

गुरुवार को दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाईट राइडर्स के बीच मैच खेला गया।

    मुंबई. आईपीएल (IPL 2021) के मैच में दिल्ली कैपिटल्स (DC) के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ ने शानदार बल्लेबाज करते हुए केकेआर (KKR) को 7 विकेट से हराया। आईपीएल में काफी कुछ नया देखने को मिल रहा है। ऐसा ही कुछ गुरुवार को खेले गए मैच में देखने को मिला। गुरुवार को दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाईट राइडर्स के बीच मैच खेला गया। इस मैच में कुछ ऐसा हुआ, जिसे देखकर हर कोई हंस-हंसकर पागल हो गए। 

    दरअसल, दिल्ली की बल्लेबाजी चल रही थी।तभी क्रीज पर शिखर धवन क्रीज पर मौजूद थे।उसी दौरान शिखर धवन (Shikhar Dhawan) से दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने कुछ ऐसा कहा, जिसके बाद शिखर धवन जमीन पर बैठ गए और फिर दोनों ही खिलाड़ी हंसने लगे। अब सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by IPL (@iplt20)

    मैच के दौरान दिनेश कार्तिक ने शिखर धवन को स्टम्पिंग करने की कोशिश की।  इसके बाद शिखर धवन को देखते हुए कार्तिक चिल्लाए- ‘Howzatt’ इतना सुनकर धवन नीचे बैठ गए। उसके बाद दोनों ही खिलाड़ी जोर-जोर से हंसने लगे। 

    मैच की बात करें तो, केकेआर की शुरुआत खराब रही। केकेआर के एक के बाद एक विकेट गिरते चले गए। केकेआर ने छह विकेट पर 154 रन बनाये। जिसके जवाब में दिल्ली ने बेहद आसानी से यह मैच जीत लिया। पृथ्वी शॉ ने 41 गेंद में 11 चौकों और तीन छक्कों की मदद से 82 रन बनाये। इस बड़ी जीत के बाद दिल्ली की टीम सात मैचों में दस अंक लेकर अंकतालिका में दूसरे स्थान पर पहुंच गई।