ipl-2021-fabian-allen-dance-after-taking-wicket-of-david-warner-watch-video

हैदराबाद ने बस 1 विकेट गवांकर यह मैच जीत लिया।

    Loading

    चेन्नई. आईपीएल के 14 वें (IPL 2021) सीजन में बुधवार को सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) और पंजाब किंग्स (Punjab Kings ) के बीच मैच खेला गया। यह मैच हैदराबाद ने आसानी से जीत लिया। हैदराबाद ने बस 1 विकेट गंवाकर यह मैच जीत लिया। इस मैच में पंजाब की टीम केवल हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर (David Warner) का विकेट लेने में सफल हुई।

    वॉर्नर ने 37 बॉल में 37 रन बनाए। जिनमें 3 चौकेऔर एक छक्का शामिल है। पंजाब के गेंदबाज फैबियन एलन (Fabian Allen) ने वॉर्नर का विकेट लिया। इसके बाद फैबियन अलग ही अंदाज में डांस करते नजर आए।

    चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेले गए मैच में पंजाब को हैदराबाद ने 19.4 ओवर में 120 रन पर ऑल आउट कर दिया। इसके जवाब में हैदराबाद के जॉनी बेयरस्टो ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 63 रनों की पारी खेली। इस मैच में केन विलियमसन ने भी 16 रन की नाबाद पारी खेली। बेयरस्टो को मैन ऑफ द मैच चुना गया जिन्होंने 56 गेंदों पर 3 चौके और 3 छक्के लगाए।

    इस मैच में पंजाब की तरफ से फैबियन एलन ने हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर का विकेट लिया। जैसे ही वॉर्नर आउट हुए गेंदबाज  फैबियन मैदान पर डांस करने लगे। उनका यह डांस वाला वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

    हैदराबाद के पारी के 11वें ओवर की पहली ही बॉल पर वॉर्नर ने पुल शॉट खेलने की कोशिश की लेकिन किस्मत ने उनका साथ नहीं दिया और डीप मिड-विकेट पर खड़े मयंक अग्रवाल ने कैच लपक लिया। वॉर्नर और बेयरस्टो ने 73 रन की पार्टनरशिप की। वॉर्नर को आउट करने के बाद फैबियन मैदान पर ही अजीब तरह से डांस करने लगे। हालांकि इसके बाद हैदराबाद का कोई विकेट भी नहीं गिरा। वहीं, हैदराबाद की टीम ने बड़ी आसानी से यह मैच जीत लिया।