ipl 2021-fast-bowler-jasprit-bumrah-preparing-for-ipl-2021-mumbai-indians-shared-video

जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) आईपीएल में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की तरफ से खेलते हैं।

    मुंबई. भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने हाल ही में स्पोर्ट्स एंकर संजना गणेशन के साथ शादी रचाई हैं। इन दोनों ने 15 मार्च को गोवा में एक निजी समारोह में शादी की थी। वहीं, अब शादी के बाद जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) आईपीएल 2021 (IPL 2021) की तैयारियों में जुट गए हैं।

    जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) आईपीएल में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की तरफ से खेलते हैं। आईपीएल के 14 वें सीजन की शुरुआत 9 अप्रैल से होने वाली हैं। इस टूर्नामेंट का मैच मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और रॉयल चैलेंजर्स बंगलौर के बीच खेला जाएगा।

    हाल ही में मुंबई इंडियंस ने अपने ट्विटर अकाउंट और एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में जसप्रीत बुमराह घर में एक्सरसाइज करते नजर आ रहे हैं।

    मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने यह वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘यह है वह ट्वीट जिसका सभी इंतजार कर रहे थे।’ इस वीडियो में बुमराह वेटलिफ्टिंग करते नजर आ रहे हैं। हालांकि, बुमराह कब तक टीम से जुड़ने वाले है इस बात की अभी तक कोई जानकारी नहीं मिली हैं। 

    जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने भी यह वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘पृथकवास में हूं और यह वजन उठाने की ट्रेनिंग कर रहा हूं।’ बुमराह इंग्लैंड के खिलाफ अंतिम दो टेस्ट के अलावा सफेद गेंद की श्रृंखला में नहीं खेल पाये थे क्योंकि उन्होंने अपनी शादी (15 मार्च) के लिए छुट्टी ली थी।

    मुंबई इंडियंस के कप्तान और भारत के सीमित ओवर के उप कप्तान रोहित शर्मा, ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या, उनके भाई कृणाल पंड्या और सूर्यकुमार यादव सोमवार को टीम होटल में इकट्ठे हुए। ये चारों खिलाड़ी इंग्लैंड के खिलाफ वनडे श्रृंखला के लिये राष्ट्रीय टीम का हिस्सा थे।