ipl-2021-punjab kings anil-kumble-said-shahrukh-khan-reminds-him-about-kieron-pollard

शाहरुख खान को पंजाब किंग्स ने 5.25 करोड़ में ख़रीदा है।

    Loading

    मुंबई. इंडियन प्रीमियर लीग के 14 वें सीजन की शुरुआत 9 अप्रैल से होने वाली हैं। पांच बार यह ख़िताब अपने नाम कर चुकी मुंबई इंडियंस अपना पहला मैच रॉयल चैलेंजर्स बंगलौर के साथ खेलने वाला हैं। मुंबई के टीम में कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) जैसा बड़ा पावर हिटर खिलाड़ी मौजूद है। पोलार्ड अकेले ही अपने दम पर अपनी टीम को जीत दिला सकते हैं। हाल ही में पोलार्ड ने एक मैच में एक ही ओवर में 6 छक्के भी जड़ दिए थे। 

    इस बीच आईपीएल की फ्रेंचाइजी टीम पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के मुख्य कोच अनिल कुंबले (Anil Kumble) ने कहा है कि उनके पास भी कीरोन पोलार्ड जैसा तूफानी खिलाड़ी है। इस खिलाड़ी का नाम शाहरुख खान (Shahrukh Khan) है। शाहरुख खान को पंजाब किंग्स ने 5.25 करोड़ में ख़रीदा है। 

    हाल ही में पंजाब किंग्स (Punjab Kings) ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan) नेट्स में बल्लेबाजी करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसी बीच अनिल कुंबले (Anil Kumble) ने शाहरुख को लेकर कुछ बात कही हैं। कुंबले (Anil Kumble) ने कहा, ‘शाहरुख खान मुझे वेस्टइंडीज के तूफानी बल्लेबाज कीरोन पोलार्ड की याद दिलाते हैं। जब मैं मुंबई इंडियंस में था, तब पोलार्ड नेट्स में काफी खतरनाक हुआ करते थे। मैं तब नेट्स में थोड़ी बहुत बॉलिंग किया करता था।’

    कुंबले (Anil Kumble)  ने आगे कहा, ‘मैने शाहरुख खान से कहा है कि सीधे शॉट ज्यादा मत मारना। मैं यहां बिल्कुल भी बॉल पकड़ने की कोशिश नहीं करने वाला हूं। अब मेरी काफी उम्र हो चुकी है और अब मेरा शरीर साथ नहीं देता। इसलिए शाहरुख जैसी बल्लेबाजी करते हैं, उस हिसाब से ये तो तय है कि मैं उन्हें नेट्स में गेंदबाजी नहीं करूंगा। 

    वहीं, टीम के मुख्य कोच अनिल कुंबले से अपनी तारीफ सुनकर शाहरुख़ भी काफी खुश हो गए हैं। शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने कहा, ‘मेरे लिए ये एक बहुत बड़ी बात है कि अनिल कुंबले जैसे दिग्गज गेंदबाज मेरी तारीफ कर रहे हैं। मैं पंजाब टीम में मौजूद खिलाड़ियों और सपोर्ट स्टाफ के सदस्यों से काफी बात कर रहा हूं। इन सभी से मुझे खेल के बारे में काफी कुछ सीखने को मिल रहा है।’