ipl-2021-rcb-devdutt-padikkal-gets-welcome-in-dressing-room-celebrates-in-style-see-viral-video

यह आरसीबी की इस सीजन की लगातार चौथी जीत है।

    Loading

    मुंबई. राजस्थान रॉयल्स (RR) के खिलाफ खेले गए मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के सलामी बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल (Devdutt Padikkal) के आकर्षक शतकीय पारी खेली। देवदत्त के साथ आरसीबी के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने भी शानदार हाफ सेंचुरी जड़कर अपने टीम को जीत दिलाई। आरसीबी ने बिना कोई विकेट गंवाए यह मैच जीत लिया।

    यह आरसीबी की इस सीजन की लगातार चौथी जीत है। इस जीत के बाद आरसीबी के खिलाड़ियों ने शानदार अंदाज़ में जश्न मनाया।  ड्रेसिंग रूम में देवदत्त पडिक्कल (Devdutt Padikkal) का रॉयल वेलकम किया गया। हर किसी ने  देवदत्त की जमकर तारीफ की। 

    राजस्थान रॉयल्स को हराने के बाद आरसीबी ने यूट्यूब पर ड्रेसिंग रूम का वीडियो शेयर किया है। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। शतकीय पारी खेलने के बाद जैसे ही देवदत्त पडिक्कल ड्रेसिंग रूम पहुंचे, तो उनका शानदार स्वागत किया गया। बाकि खिलाड़ियों ने उनका तालियां बजाकर स्वागत किया। 

    हेड कोच साइमन कैटिच ने भी उनकी तारीफ की। जब मोहम्मद सिराज से पूछा गया कि लगातार चार जीत पर उनका क्या कहना है। इस पर उन्होंने माइक युजवेंद्र चहल की तरफ दे दिया। उन्होंने कहा, ‘मैं कुछ नहीं कह पा रहा हूं। मैं अभी काफी इमोशनल महसूस कर रहा हूं।’

    राजस्थान रॉयल्स ने 9 विकेट गंवाकर 177 रन बनाये। इसके जवाब में आरसीबी के बल्लेबाज पडिक्कल और कोहली ने 181 रन की साझेदारी करते हुए अपने टीम को जीत दिलाई। टीम इस तरह चारों मैचों में जीत से 8 अंक लेकर तालिका में शीर्ष पर पहुंच गई।