ipl-2021-royal challengers bangalore daniel-sams-report-from-the-2nd-covid-19-test-on-positive

आरसीबी (RCB) की टीम टूर्नामेंट के पहले मुकाबले में शुक्रवार को गत चैंपियन मुंबई इंडियन्स से भिड़ेगी।

    चेन्नई. रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (Royal Challengers Bangalore) के आस्ट्रेलियाई आलराउंडर डेनियल सैम्स (Daniel Sams) नौ अप्रैल से यहां शुरू हो रहे इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) से पहले बुधवार को कोविड-19 पॉजिटिव (Covid-19 Postive) पाए गए।

    आरसीबी (RCB) के ट्विटर हैंडल पर जारी बयान के अनुसार 28 साल का यह आस्ट्रेलियाई आलराउंडर तीन अप्रैल को भारत पहुंचा था और उस समय उनके पास कोविड-19 परीक्षण की नेगेटिव रिपोर्ट थी।

    आरसीबी (RCB) ने कहा, ‘‘उनके (सैम्स के) सात अप्रैल को हुए दूसरे परीक्षण की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। सैम्स में अभी कोई लक्षण नहीं दिख रहा है और वह तय मेडिकल सुविधा में पृथकवास से गुजर रहा है।” बयान के अनुसार, ‘‘रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूर की मेडिकल टीम लगातार डेनियल सैम्स के संपर्क में है और उनके स्वास्थ्य पर नजर रखेगी तथा बीसीसीआई के नियमों का पालन करेगी।”

    आरसीबी  (RCB) की टीम टूर्नामेंट के पहले मुकाबले में शुक्रवार को गत चैंपियन मुंबई इंडियन्स से भिड़ेगी। सैम्स ने अपने आईपीएल करियर में अब तक सिर्फ तीन आईपीएल मैच खेले हैं। मंगलवार को मुंबई इंडियन्स के विकेटकीपर सलाहकार और प्रतिभा खोज अधिकारी किरण मोरे भी कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए थे।