ipl-2021 sanju-samson-smashes-119-runs-in-63-deliveries-watch-video-of-full-inning
File Photo

संजू सैमसन (Sanju Samson) ने 63 बॉल में 119 रन बनाए।

    Loading

    मुंबई. आईपीएल के 14 (IPL 2021) वें सीजन का चौथा मैच राजस्थान रॉयल्स और पंजाब किंग्स (Rajasthan Royals Vs Punjab Kings) के बीच खेला गया। यह मैच पंजाब किंग्स (Punjab Kings) ने अपने नाम कर लिया। इस मैच में राजस्थान के कॉटन संजू सैमसन ने शानदार शतकीय पारी खेलकर सबका दिल जीत लिया। संजू सैमसन (Sanju Samson) ने 63 बॉल में 119 रन बनाए।जिनमें  12 चौके और 7 छक्के शामिल है। अब इस मैच के बाद सोशल मीडिया पर संजू की तूफानी पारी का वीडियो काफी वायरल हो रह है। 

    पंजाब किंग्स (Punjab Kings) ने पहले बल्लेबाजी करते हुए ने राजस्थान को 222 रनों का विशाल लक्ष्य दिया था। पंजाब की इनिंग देखकर लग रहा था कि, केएल राहुल की कप्तानी में यह टीम मैच जीत लेगी। लेकिन, राजस्थान रॉयल्स के कप्तान कहा पीछे रहने वाले थे। उन्होंने शानदार पारी खेलते हुए पंजाब के गेंदबाजों की जमकर धुनाई की। राजस्थान की टीम थोड़ी मुश्किल में थी। दरअसल, एक तरफ राजस्थान के एक के बाद एक विकेट गिर रहे थे।

    वहीं, दूसरी तरफ कप्तान सैमसन (Sanju Samson) शॉट्स लगा रहे थे। इस मैच के आखिरी बॉल में राजस्थान को जीत के लिए केवल 5 रन चाहिए थे। संजू (Sanju Samson) ने छक्के के लिए शॉट खेला, लेकिन उनके नसीब ने उनका साथ नहीं दिया। वह कैच आउट हो गए। हालांकि, मैच हारने के बाद भी कई लोग संजू की शानदार पारी की काफी तारीफ कर रहे  है।

    संजू सैमसन (Sanju Samson)की सेंचुरी उनके करियर की तीसरी और आईपीएल 2021 का पहला शतक था। राजस्थान रॉयल्स ने पंजाब किंग्स ने विशाल लक्ष्य का पीछे करते हुए अच्छी पारी खेली। लेकिन, वह मैच नहीं जीत सके। पंजाब की तरफ से कप्तान लोकेश राहुल 50 बॉल में 91 रन बनाए। जिनमें छह छक्के और चार चौके शामिल है। वहीं, दीपक हुड्डा ने भी शानदार बल्लेबाजी करते हुए 28 बॉल में 64 रन बनाये। जिनमें छह छक्के और चार चौके शामिल है। वहीं, पंजाब के तूफानी बल्लेबाज क्रिस गेल 40 रन बनाकर पवेलियन लौट गए।