ipl-2021-shreyas-iyer-on-delhi-capitals-captaincy-says-had-no-doubt-that-rishabh-pant-would-be-best-man-for-the-job

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के नियमित कप्तान श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) को कंधे में चोट लग गई है।

    Loading

    मुंबई. भारतीय क्रिकेट टीम के युवा बल्लेबाज और विकेटकीपर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने अपने बेहतरीन प्रदर्शन से सभी लोगों का दिल जीता है। ऋषभ पंत (Rishabh Pant) आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की टीम की तरफ से खेलते हुए नज़र आने वाले हैं। वहीं, हाल ही में उन्हें इस टीम का कप्तान बनाया गया है।

    दरअसल, दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के नियमित कप्तान श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) को कंधे में चोट लग गई है। जिसके वजह से वह इस साल होने वाले आईपीएल (IPL 2021) टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। ऐसे में अब दिल्ली कैपिटल्स की कमान ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को सौंपी गई है।

    ऋषभ पंत को दिल्ली कैपिटल्स का कप्तान बनाने के बाद श्रेयस अय्यर ने अपना रिएक्शन दिया है। श्रेयस ने ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को कप्तान बनाने के फैसले को सही बताया है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Shreyas Iyer (@shreyas41)

    श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने कहा, ”एक तरफ मैं कंधे की चोट से जूझ रहा था। वहीं दूसरी तरफ दिल्ली कैपिटल्स को आईपीएल के लिए एक कप्तान की जरूरत थी। मुझे कोई संदेह नहीं था कि ऋषभ पंत इस पोस्ट के लिए सबसे सही दावेदार होंगे। हमारी पूरी अविश्वसनीय टीम के साथ अद्भुत चीजें करने के लिए मेरी शुभकामनाएं उनके साथ हैं। मैं टीम को काफी मिस करने वाला हूं और पूरे आईपीएल में अपनी टीम को चियर करूंगा।”

    श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) की कप्तानी में पिछले साल पहली बार दिल्ली कैपिटल्स की टीम फाइनल में पहुंची थी। पिछले दो सालों में श्रेयस की कप्तानी में दिल्ली कैपिटल्स ने काफी तरक्की की है।

    बता दें कि, श्रेयस के आईपीएल से बाहर होने के बाद दिल्ली कैपिटल्स में रविचंद्रन अश्विन, शिखर धवन, अजिंक्य रहाणे और स्टीव स्मिथ के सामने ऋषभ पंत को कप्तान पद का उम्मीदवार नहीं माना जा रहा था। वहीं, दिल्ली कैपिटल्स का कप्तान चुने जाने पर ऋषभ पंत ने कहा कि उनका सपना पूरा हो गया है, वो हमेशा से इस टीम का कप्तान बनाना चाहते थे।