ipl-2021-sunil-gavaskar-predicted-it-will-be-hard-to-beat-mumbai-indians-in-14th-season-of-indian-premier-league

मुंबई इंडियंस पांच बार आईपीएल का ख़िताब जीत चुकी हैं।

    मुंबई. इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) के 14 वें सीजन की शुरुआत 9 अप्रैल से होने वाली है। इसी दौरान भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने आईपीएल की फ्रेंचाइजी टीम मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है। मुंबई इंडियंस पांच बार आईपीएल का ख़िताब जीत चुकी हैं। 

    हाल में इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए लिमिटेड ओवर क्रिकेट में मुंबई इंडियंस  (Mumbai Indians) के कई खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया। खिलाड़ियों के शानदार प्रदर्शन को देखते हुए गावस्कर ने भविष्यवाणी की है। इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए टी20 सीरीज में ईशान किशन डेब्यू किया था। अपने डेब्यू मैच में ईशान ने हाफ सेंचुरी जड़ी थी। वहीं, सूर्यकुमार यादव् ने भी अपने डेब्यू मैच में बेहतरीन प्रदर्शन दिखाते हुए अपना अर्धशतक पूरा किया था। वहीं, भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने बैटिंग और बॉलिंग दोनों में कमाल दिखाया।

    मुंबई इंडियंस  (Mumbai Indians) के खिलाड़ियों का प्रदर्शन देखते हुए सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने कहा, ‘आईपीएल के 14 वें सीजन में मुंबई इंडियंस को हराना बहुत मुश्किल होगा। हमने हाल ही में उनके खिलाड़ियों को फॉर्म में आते हुए देखा। ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव और हार्दिक पांड्या। इन तीनो खिलाड़ियों ने जिस तरह से अपना प्रदर्शन दिखाया वह तारीफ के काबिल था। इसके अलावा क्रुणाल पांड्या ने भी अपने डेब्यू वनडे मैच में हाफ सेंचुरी जड़ दी। 

    सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने हार्दिक पांड्या की तारीफ करते हुए कहा कि, उनकी बैटिंग और बॉलिंग सिर्फ मुंबई इंडियंस के लिए ही नहीं बल्कि भारतीय टीम के  लिए भी बहुत अहम है। मुंबई इंडियंस के जिन खिलाड़ियों ने टी20 और वनडे सीरीज में हिस्सा लिया, सब फॉर्म में दिखे। इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए वनडे मैच में कुलदीप यादव की पिटाई हुई। युजवेंद्र चहल भी अपना जादू नहीं दिखा पाए।  तो अब देखना होगा कि ये खिलाड़ी कैसा प्रदर्शन करते हैं। मुंबई इंडियंस अपना पहला मैच 9 अप्रैल को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ खेलने वाली है।