ipl 2021 SunRisers Hyderabad great-to-have-bhuvneshwar-kumar-back-in-team-srh-captain-david-warner

इस समय वह बेहतरीन फॉर्म में हैं और इंग्लैंड के खिलाफ सीमित ओवरों की श्रृंखला में उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया।

    चेन्नई. सनराइजर्स हैदराबाद (SunRisers Hyderabad) के कप्तान डेविड वॉर्नर (David Warner) ने शुक्रवार को कहा कि सीनियर तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) की वापसी से उनकी टीम मजबूत होगी जो पहले ही से सभी विभाग में काफी संतुलित है। भुवनेश्वर पिछले साल आईपीएल में चार ही मैच खेल सके थे चूंकि उनके कूल्हे में चोट लग गई थी। इस समय वह बेहतरीन फॉर्म में हैं और इंग्लैंड के खिलाफ सीमित ओवरों की श्रृंखला में उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया।

    वॉर्नर (David Warner) ने ट्वीट किया ,‘‘ हमारी टीम काफी संतुलित है और चयन के लिये काफी दुविधा होने वाली है।” सनराइजर्स को पहला मैच रविवार को कोलकाता नाइट राइडर्स से खेलना है। वॉर्नर ने कहा ,‘‘ यह अच्छी बात है कि भुवी वापिस आ गया है। उसने इंग्लैंड के खिलाफ शानदार प्रदर्शन किया । हमारे पास गेंदबाजी में काफी गहराई और बल्लेबाजी में आक्रामकता है ।”

    उन्होंने कहा कि दिल्ली और चेन्नई की धीमी पिचें उनकी टीम को रास आती हैं। उन्होंने कहा ,‘‘ हम पहले आठ या नौ मैच चेन्नई और दिल्ली में खेलेंगे। ये विकेट धीमी है जो हमारी टीम को रास आती है।” वॉर्नर ने कहा कि पृथकवास के दौरान खुद को फिट रखने के लिये वह होटल के कमरे के भीतर दौड़ लगाते थे।

    उन्होंने कहा ,‘‘ मुझे एक बड़ा कमरा मिला था जिसमें मैं दौड़ सकता था।” भुवनेश्वर ने कहा कि इस बार वह पूरा सत्र खेलने को बेकरार हैं।उन्होंने कहा ,‘‘पृथकवास से बाहर आकर अच्छा लग रहा है। ऐसा लग रहा है कि पिछला आईपीएल अभी ही खत्म हुआ है। मैं कुछ नया नहीं सोच रहा बल्कि अपने बेसिक्स पर ही ध्यान रखूंगा।”