ipl-2021-tamil-actor-vijay-vaathi-coming-steps-by-csk-dwayne-bravo

अश्विन को आउट करने के बाद ब्रावो मैदान पर डांस करने लगे।

    Loading

    मुंबई. आईपीएल के 14 (IPL 2021) वें सीजन की काफी धुआंधार शुरुआत हुई है। हर टीम अपना बेहतरीन प्रदर्शन दिखा रही है। शुक्रवार को  मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए मैच में चेन्नई सुपर किंग्‍स (CSK) ने पंजाब किंग्‍स को 6 विकेट से हराया। इसके साथ सीएसके ने इस सीजन में अपनी पहली जीत दर्ज कर ली है। पंजाब ने चेन्नई को 107 रन का लक्ष्य दिया था। जिसके जवाब में चेन्नई ने 15.4 ओवर में चार विकेट गवांकर बड़ी आसानी से यह मैच अपने नाम कर लिया।

    इसी दौरान सीएसके (CSK) के गेंदबाज ड्वेन ब्रावो (Dwayne Bravo) लाइव मैच के दौरान तमिल एक्‍टर विजय (tamil actor vijay) की तरह डांस करते हुए दिखाई दिए। सोशल मीडिया पर उनके डांस का वीडियो काफी वायरल हो रहा है। 

    सीएसके (CSK)  के गेंदबाज ड्वेन ब्रावो (Dwayne Bravo) ने पंजाब की पारी के 17 वें ओवर में मुरुगन अश्विन को अपनी बॉल पर फाफ डू प्‍लेसी के हाथों कैच आउट करवा दिया। इस मैच में ब्रावो ने एक विकेट लिया। अश्विन को आउट करने के बाद ब्रावो मैदान पर डांस करने लगे। ब्रावो ने साउथ इंडियन एक्‍टर थालापती विजय के गाने वाथी कमिंग का सिग्‍नेचर स्‍टेप किया। ब्रावो को डांस करते देख उनके पीछे खड़े अंबाती रायडू अपनी हंसी नहीं रोक पाए। 

    पंजाब के खिलाफ खेले गए मैच में ब्रावो ने 2 ओवर में 10 रन देकर एक विकेट ली। वहीं दीपक चाहर ने 13 रन देकर 4 विकेट लिए। दीपक चाहर मैन ऑफ द मैच रहे। चेन्नई की तरफ से  फाफ डू  प्‍लेसी ने नाबाद 36 रन और मोइन अली ने 46 रन बनाए।