ipl-2021-two-more-groundstaff-one-plumber-test-positive-for-covid-19-at-wankhede-stadium

आईपीएल (IPL 2021) सत्र का आगाज नौ अप्रैल को चेन्नई में होगा जबकि मुंबई में पहला मैच 10 अप्रैल को खेला जाएगा।

    मुंबई. वानखेड़े स्टेडियम (Wankhede Stadium) को इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) के आगामी सत्र के 10 मैचों की मेजबानी के लिए हरी झंडी मिलने के बाद परिसर में कोरोना वायरस संक्रमण के तीन और मामले सामने आये है जिसमें दो मैदानकर्मी और एक प्लंबर (नलसाज) है।

    आईपीएल (IPL 2021) सत्र का आगाज नौ अप्रैल को चेन्नई में होगा जबकि मुंबई में पहला मैच 10 अप्रैल को खेला जाएगा। मुंबई क्रिकेट संघ के एक सूत्र ने पीटीआई-भाषा से कहा, ‘‘ स्टेडियम में जांच में कोविड-19 पॉजिटिव तीन मामले मिले है, जिसमें दो मैदानकर्मी है।”

    इससे पहले बीते शनिवार को 10 मैदानकर्मियों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की खबर आयी थी लेकिन उसमें से ज्यादातर इस बीमारी से उबर गये है।महाराष्ट्र सरकार ने शहर में सप्ताहांत के लॉकडाउन प्रावधानों और रात के कर्फ्यू के बावजूद इसके आयोजन को मंजूरी दे दी थी।

    सरकार ने रात्रि कर्फ्यू के दौरान भी टीमों को अपने संबंधित होटलों से रात आठ बजे के बाद यात्रा करने और स्टेडियम में अभ्यास करने की अनुमति दी है। महाराष्ट्र में मंगलवार को कोविड-19 के 47,000 मामले सामने आये है, जिसमें मुंबई में इस महामारी की चपेट में आने वाले की संख्या 9000 से अधिक है।