ipl-2021-virat-kohli-dedicates-fifty-to-daughter-vamika-shows-heartfelt-gesture

इस सीजन का कोहली का यह पहला अर्धशतक था।

    Loading

    मुंबई. आईपीएल 2021 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) की काफी अच्छी शुरुआत रही है। इस सीजन में आरसीबी (RCB) चारों मैच जीत चुकी हैं। गुरुवार को आरसीबी ने राजस्थान रॉयल्स को (RR) 10 विकेट से शिकस्त दी। आरसीबी के सलामी बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल ने शतकीय और कप्तान विराट कोहली ने अर्धशतकीय पारी खेली।

    इस सीजन का कोहली का यह पहला अर्धशतक था। उन्होंने अपनी हाफ सेंचुरी पूरी करने के बाद बेहद अलग तरीके से जश्न मनाया है। कोहली ने अपनी यह शानदार अपनी बेटी वामिका (Vamika) को समर्पित की।

    आईपीएल के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से विराट कोहली का वीडियो शेयर किया गया है। इस वीडियो में वोरट हाफ सेंचुरी पूरी करने के बाद स्टेडियम में बैठे आरसीबी के फैंस और अपने टीम के खिलाड़ियों की तरफ अपना बल्ला दिखाते हैं इसके साथ वह अपने इस शानदार पारी को बेटी वामिका के नाम करते हैं।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by IPL (@iplt20)

    आरसीबी मैनेजमेंट ने खिलाड़ियों के साथ परिवार के सदस्यों को रहने की अनुमति दी है। इसी वजह से विराट की पत्नी अनुष्का शर्मा और बेटी वामिका इस सीजन में उनके साथ नजर आ रहे हैं।

    बता दें कि, इसी साल जनवरी में विराट के घर बेटी ने जन्म लिया है। इसी कारण से वह ऑस्ट्रेलिया दौरा छोड़कर भारत लौट आए थे। आईपीएल की बात करें तो, इस सीजन में आरसीबी अब तक एक भी मैच हारी नहीं। वह लगातार अच्छे फॉर्म में नज़र आ रही हैं। जिसके चलते अब विराट कोहली की टीम के पास चार मैच से 8 अंक हैं। आरसीबी ने पहले मैच में मुंबई इंडियंस, दूसरे में सनराइजर्स हैदराबाद, तीसरे में कोलकाता नाइट राइडर्स और चौथे मैच में राजस्थान रॉयल्स को हराया है।