विराट कोहली का ये गेंदबाज दूल्हा बनने की तैयारी में, नहीं खेल पाएगा पहला मैच

    बेंगलुरू. आस्ट्रेलियाई (Australian) लेग स्पिनर एडम जाम्पा (Leg spinner Adam Zampa) अपने विवाह के कारण मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के खिलाफ नौ अप्रैल को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) के लिये आईपीएल (IPL) का पहला मैच नहीं खेल सकेंगे। टीम के क्रिकेट निदेशक माइक हेसन ने बुधवार को यह जानकारी दी। हेसन ने ट्विटर (Twitter) पर डाले एक वीडियो में कहा ,‘‘एडम जाम्पा की शादी हो रही है। पहले मैच में वह नहीं खेल सकेगा।”  

    अब तक 173 टी20 मैचों में 200 विकेट ले चुके जाम्पा यूएई में आईपीएल के पिछले सत्र में तीन ही मैच खेले और दो विकेट लिये थे। आरसीबी के कप्तान विराट कोहली समेत भारतीय टीम में शामिल अन्य सदस्य बायो बबल से सीधे बायो बबल में आयेंगे और उन्हें सात दिन पृथकवास में नहीं रहना होगा। बाकी सदस्य अलग अलग बैच में यहां पहुंचेंगे।  

    बता दें कि फैंस को IPL के मैच का बेसब्री से इंतजार रहता है। इस बार अहमदाबाद, बेंगलुरू, चेन्नै, दिल्ली, मुंबई और कोलकाता में इस टूर्नमेंट के मैचों का आयोजन किया जाएगा। सीजन का पहला मैच 9 अप्रैल 2021 से चेन्नई में खेला जाएगा, जो मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच होगा। वहीं दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में आईपीएल का आखरी मैच खेला जाएगा, जो 30 मई 2021 को होगा।