ipl-2021sunrisers-hyderabadt-natarajan-injury-scare-he-may-out-of-tournament

वह आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) की तरफ से खेल रहे थे।

    मुंबई. भारतीय क्रिकेट टीम के गेंदबाज टी नटराजन (T Natarajan) से जुड़ी एक बुरी खबर है। वह आईपीएल 2021 (IPL 2021) में अब आगे नहीं खेल सकेंगे। वह आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) की तरफ से खेल रहे थे। इस दौरान उनके घुटने की चोट गंभीर हो गई। इस वजह से नटराजन आईपीएल से बाहर हो गए हैं। नटराजन को इस समय आराम करने की सलाह दी गई है।

    नटराजन इस सीजन में SRH की तरफ से दो मैच खेल चुके है। वह आखिरी बार 11 अप्रैल को चेन्नई में खेले गए कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मैच में दिखाई दिए थे। इसके बाद वह हैदराबाद के पिछले दो मैचों में  शामिल नहीं हुए थे। अब इसके वजह से SRH को उनका रिप्लेसमेंट ढूंढना पड़ सकता है।

    क्रिकबज़ ने BCCI के सूत्रों के हवाले से लिखा है कि नटराजन को बेंगलुरु में नेशनल क्रिकेट एकेडमी में भेजा जा सकता है। अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि नटराजन की चोट कब और  कैसे गंभीर हुई। ऑस्ट्रेलिया दौरे से आने के बाद नटराजन दो महीनों तक एनसीए में ही थे। एनसीए के फिजियो उनकी फिटनेस को मॉनिटर कर रहे हैं।

    एनसीए ने बीसीसीआई को नटराजन की चोट की गंभीरता के बारे में जानकारी दी है। इसके बाद अब ऐसा बताया जाता है कि बीसीसीआई SRH को नटराजन को रिलीज करने के लिए कह सकती है।क्रिकबज़ ने सूत्रों के हवाले से लिखा है, हमें अभी पूरी रिपोर्ट नहीं मिली है। लेकिन बताया गया है कि नटराजन के घुटने में खिंचाव है। वह एनसीए में रिहैब में जाएगा।

    इससे पहले SRH के कप्तान डेविड वॉर्नर से नटराजन की चोट की बारे में पूछा गया था। तब उन्होंने ऐसे संकेत नहीं दिए थे कि यह नटराजन आईपीएल से बाहर हो जाएगा। वॉर्नर ने कहा था, नटराजन के घुटने पर सूजन है। बायो-बबल के हालात के चलते अगर नटराजन बाहर जाता है और उसका स्कैन होता है। इसके बाद उसे सात दिन के लिए बाहर रहना पड़ेगा। उसे क्वारंटीन में जाना होगा। अभी हम उसे मॉनिटर कर रहे हैं।