IPL, England Test series potentially clashing not the preferred thing, admits Kane Williamson

ऐसे में इसकी तिथियां इंग्लैंड में न्यूजीलैंड के पहले टेस्ट मैच की तिथियों से टकरा सकती हैं।

    क्राइस्टचर्च. न्यूजीलैंड (New Zealand ) के कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) को इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) की प्रतिबद्धताओं को पूरा करने के लिये इंग्लैंड दौरे में टेस्ट सीरीज से बाहर रहना सुविधाजनक स्थिति नहीं लगती और वह किसी नतीजे पर पहुंचने से पहले परिस्थितियों पर गौर करेंगे। आईपीएल (IPL 2021) के अप्रैल के दूसरे सप्ताह में शुरू होने की संभावना है और इसके नाकआउट मैच जून के पहले सप्ताह तक खिंच सकते हैं।

    ऐसे में इसकी तिथियां इंग्लैंड में न्यूजीलैंड (England vs New Zealand Test Match) के पहले टेस्ट मैच की तिथियों से टकरा सकती हैं। पहला टेस्ट मैच दो जून से लार्ड्स में शुरू होगा।विलियमसन (Kane Williamson) ने ईएसपीएनक्रिकइन्फो से कहा, ‘‘यह निश्चित तौर पर सुविधाजनक स्थिति नहीं है। मैं जानता हूं कि जब यह योजना बनायी गयी थी तब किसी के दिमाग में यह बात नहीं थी। ”

    उन्होंने कहा, ‘‘हमारे लिये यह जितनी जल्दी हो सके परिस्थितियों से सामंजस्य बिठाने से जुड़ा है। हमें अब भी इंतजार करना होगा और किसी भी फैसले पर पहुंचने से पहले यह देखना होगा कि कार्यक्रम को लेकर क्या हो रहा है, लेकिन सभी तरह की क्रिकेट के लिये उपलब्ध रहना आदर्श स्थिति होगी।”

    इंग्लैंड के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की श्रृंखला की घोषणा पिछले महीने ही की गयी और यह विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का हिस्सा नहीं है। यह श्रृंखला हालांकि 18 जून से शुरू होने वाले विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल से पहले खेली जाएगी। न्यूजीलैंड पहले ही फाइनल में जगह बना चुका है।