Ishan Kishan and Suryakumar Yadav definitely in my squad' for T20 World Cup this year VVS Laxman

22 वर्ष के ईशान और 30 वर्ष के सूर्यकुमार ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में शानदार पदार्पण किया।

    Loading

    नयी दिल्ली. भारत के पूर्व बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण (VVS Laxman) का मानना है कि ईशान किशन (Ishan Kishan) और सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) इस साल के आखिर में होने वाले टी20 विश्व कप (T20 World Cup) में भारतीय टीम (Team India) में जगह पाने के हकदार हैं।

    22 वर्ष के ईशान और 30 वर्ष के सूर्यकुमार ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में शानदार पदार्पण किया। ईशान ने इंग्लैंड के खिलाफ 32 गेंद में 56 रन बनाये जबकि सूर्य ने चौथे और पांचवें टी20 में क्रमश: 31 गेंद में 57 और 17 गेंद में 32 रन बनाये।

    लक्ष्मण ने स्टार स्पोटर्स के कार्यक्रम ‘क्रिकेट कनेक्टेड ‘ में कहा ,‘‘ यह काफी कठिन सवाल है क्योंकि हमने देखा है कि इस श्रृंखला में कई युवाओं ने मौके का पूरा फायदा उठाया है।” उन्होंने कहा ,‘‘ लेकिन जिस तरह से ईशान और सूर्यकुमार ने अपनी पहली पारी में खेला , मुझे लगता है कि मेरी 15 खिलाड़ियों की विश्व कप टीम में दोनों होंगे।”

    उन्होंने कहा ,‘‘ यह कठिन चयन है लेकिन दोनों विश्व कप में भारतीय टीम में जगह पाने के हकदार हैं।” भारत के पूर्व बल्लेबाजी कोच संजय बांगड़ ने कहा कि अभी टी20 विश्व कप में काफी समय है और आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन करके कई खिलाड़ी टीम में जगह पा सकते हैं।

    उन्होंने कहा ,‘‘ अभी विश्व कप में काफी समय है। उससे पहले आईपीएल होना है। मुझे लगता है कि कुछ खिलाड़ी जगह बना सकते हैं और इसकी गुंजाइश है। अभी किसी को विश्व कप टीम में जगह बनाने की दौड़ से बाहर नहीं कहा जा सकता।” यह पूछने पर कि क्या भुवनेश्वर कुमार टीम में होंगे, बांगड़ ने कहा ,‘‘ बेशक । वह फिट है और फॉर्म में भी है।”