ishan-kishan-girlfriend-aditi-hundia-share-platelet-rich-plasma-treatment-phot

ईशान किशन की गर्लफ्रेंड अदिति (Aditi Hundia) मिस इंडिया फाइनलिस्‍ट 2017 रही चुकी हैं।

    मुंबई. भारत और इंग्लैंड के बीच रविवार को (India vs England 2d T-20 Match) दूसरा टी-20 मैच खेला गया। यह मैच भारत ने 7 विकेट से जीत लिया हैं। इस मैच में डेब्यू करने वाले ईशान किशन (Ishan Kishan) ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए दर्शकों का दिल जीत लिया हैं।

    इस मैच में अपनी शानदार पारी के चलते ईशान किशन (Ishan Kishan) सुर्खियों में हैं। ईशान के साथ उनकी गर्लफ्रेंड अदिति हुंदिया (Aditi Hundia) भी चर्चा में बनी हुई है। बता दें कि, ईशान किशन की गर्लफ्रेंड अदिति (Aditi Hundia) मिस इंडिया फाइनलिस्‍ट 2017 रही चुकी हैं।

    ईशान किशन (Ishan Kishan) के डेब्यू से पहले अदिति (Aditi Hundia) ने अपने चेहरे पर खून लगाया। अदिति ने अपनी यह तस्वीरें इंस्टाग्राम की स्‍टोरी में शेयर की।दरअसल, यह तस्‍वीरें उनकी PRP यानी ‘प्‍लेटलेट रिच प्‍लाज्‍मा’ थैरेपी की है। यह एक तरीके की चेहरे से संबंधित परेशानियों के इलाज की तकनीक है। 

    इस इलाज में शरीर से करीब 20 से 30 मिलिलीटर खून निकाला जाता है। इसके बाद इस खून को प्‍लाज्‍मा में बदलकर इंजेक्‍शन की मदद से चेहरे में जरूरत की जगह इंजेक्‍ट किया जाता है। इससे त्वचा में मौजूद कोलेजन नामक प्रोटीन को बढ़ाने में मददगार साबित होता है। इससे झाइयां, हल्‍की झुर्रियां और उम्र बढ़ने के साथ होने वाली फाइन लाइंस की समस्‍या भी कम हो जाती है।

    इसी वजह से अदिति (Aditi Hundia) के चेहरे पर खून नजर आ रहा है। इसके अलावा अदिति ने ईशान को अपने डेब्‍यू के लिए बधाई देते हुए एक तस्वीर शेयर की थी। उन्होंने ईशान के साथ खुद की एक तस्‍वीर शेयर करके करते हुए कहा कि मुबारक हो मेरे क्‍यूटी।