jasprit-bumrah-sanjana-ganesan-wedding-photo-jasprit-bumrah-get-married-with-sanjana-ganesan-see-pic-here

वहीं, जसप्रीत बुमराह ने भी इंस्टाग्राम अकाउंट से शादी की तस्वीरें शेयर की हैं।

    मुंबई. भारतीय टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) और स्पोर्ट्स एंकर संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) शादी के बंधन में बंध गए हैं। मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से दोनों की शादी की तस्वीरें शेयर की हैं। वहीं,  जसप्रीत बुमराह ने भी इंस्टाग्राम अकाउंट से शादी की तस्वीरें शेयर की हैं।  

    जसप्रीत बुमराह ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, ‘प्यार से प्रेरित होकर, हमने एक साथ एक नई यात्रा शुरू की है। आज हमारे जीवन के सबसे खुशी के दिनों में से एक है और हम अपनी शादी की खबरें और अपनी खुशी आपके साथ साझा करते हुए बेहद धन्य महसूस कर रहे हैं।’

    जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) आज गोवा संजना गणेशन के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं। बुमराह और संजना ने एक प्राइवेट फंक्शन में अपने रिश्तेदारों और करीबी दोस्तों के बीच शादी की। इनदोनों की शादी के फंक्शन में कोरोना महामारी का ध्यान रखा गया। जिसके चलते शादी में सिर्फ बेहद करीबी लोग ही शादी के फंक्शन में शामिल हुए। 

    जसप्रीत बुमराह इंग्लैंड के खिलाफ खेली जा रही पांच मैचों की जारी टी20 इंटरनेशनल सीरीज का हिस्सा नहीं हैं। बुमराह ने इंग्लैंड के खिलाफ खेले जा रहे चार मैचों की टेस्ट सीरीज के आखिरी मैच से पहले टीम से अपना नाम वापस ले लिया था। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by jasprit bumrah (@jaspritb1)

    जसप्रीत बुमराह ने शादी की तैयारियों के छुट्टी ली थी। जसप्रीत बुमराह की दुल्हनिया संजना की बात करें तो वह स्पोर्ट्स एंकर हैं और स्टार स्पोर्ट्स के साथ जुड़ी हुई हैं। पिछले कुछ समय से संजना और बुमराह एक दूसरे को डेट कर रहे थे। इसके बाद दोनों ने शादी करने का फैसला लिया। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Sanjana Ganesan (@sanjanaganesan)

    कौन है संजना गणेशन ?

    संजना गणेशन आईपीएल एंकर हैं, वह वर्ल्ड कप 2019 को भी कवर कर चुकी हैं। संजना ने कुछ समय पहले बुमराह का इंटरव्यू लिया था। बुमराह की होने वाली पत्नी संजना इंजीनियरिंग भी कर चुकी हैं। इसके बाद संजना ने मॉडलिंग करना शुरू कर दिया। संजना ने साल 2013 में फेमिना गॉर्जियस का खिताब जीता। वहीं, साल 2014 में वह मिस इंडिया के फाइनल तक पहुंचीं। इसके अलावा संजना ने MTV के रिएलिटी शो स्पिलिट्स विला में भी नज़र आ चुकी हैं।