kadapa-ms-dhoni-csk-practice-camp-harishankar-reddy-video-ipl-2021-chennai-super-kings-bowled

हरिशंकर रेड्डी की एक तेज गेंद को धोनी समझ नहीं पाते हैं और आउट हो जाते हैं।

    चेन्नई. इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) के 14वें सीजन के शुरुआत 9 अप्रैल से होने वाली है। आईपीएल के टीम चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Supe Kings) के सभी खिलाड़ी ने तैयारी शुरू कर दी है।

    सीएसके (CSK) के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) भी जमकर पसीना बहा रहे हैं। हाल ही में धोनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में ‘कडप्पा’ के बॉलर की तेज गेंद का सामना नहीं कर पाए और बोल्ड हो गए। 

    इस तेज गेंदबाज का नाम हरिशंकर रेड्डी (Harishankar Reddy) है, जो कि आंध्र प्रदेश के कडप्पा जिले के रहने वाले हैं। चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने इस बार हरिशंकर रेड्डी को 20 लाख रुपये में अपनी टीम में शामिल किया है।

    हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में धोनी रेड्डी के गेंद पर बोल होते हुए नज़र आ रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है कि किस तरह रेड्डी छोटे रनअप से आते हैं और धोनी को गेंदबाजी करते हैं। हरिशंकर रेड्डी की एक तेज गेंद को धोनी समझ नहीं पाते हैं और आउट हो जाते हैं। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Hari Shankar Reddy M (@hari_shankar_reddy46)

    22 साल के इस तेज गेंदबाज की बॉलिंग को देखकर हर कोई हैरान रह गया है। दाएं हाथ के तेज गेंदबाज आंध्र प्रदेश के लिए विजय हजारे ट्रॉफी और सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में खेल चुके हैं। हरिशंकर रेड्डी ने 5 लिस्ट ए मैचों में 8 विकेट लिए हैं। वहीं 13 टी20 मैचों में उनके नाम 19 विकेट हैं।