kevin pietersen Hindi Tweet
File Photo

    Loading

    भारत (India) में बढ़ रहे कोरोना के मामले (Corona Case In India) को देखते हुए इस का का आईपीएल स्थगित (IPL 2021 Postponed) कर दिया गया है। जिसके बाद सभी खिलाड़ी अपने अपने घर पहुँच रहे हैं। इसी बीच भारत में बिगड़ते हालत को देखते हुए इंग्लैंड (England) के पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर केविन पीटरसन (Kevin Pietersen) ने अपने ट्विटर (Twitter) अकाउंट से हिंदी में ट्वीट (Kevin Pitersen Hindi Tweet) किया है, जो लोगों का दिल जीत रहा है। पीटरसन ने देशवासियों को इस बिगड़ते हालात में सावधान रहने की नसीहत दी है। 

    पीटरसन का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर यह ट्वीट तेज़ी से वायरल भी हो रहा है। केविन पीटरसन ने इस ट्वीट में लिखा, ‘मैंने भारत छोड़ दिया हो सकता है, लेकिन मैं अभी भी ऐसे देश के बारे में सोच रहा हूँ जिसने मुझे बहुत प्यार और स्नेह दिया है, कृपया लोग सुरक्षित रहें, यह समय बीत जाएगा लेकिन आपको सावधान रहना होगा। पीटरसन ने इस मैसेज के साथ हाथ जोड़ने वाला इमोजी भी शेयर किया है।

    पीटरसन का यह ट्वीट उनके फैंस को बहुत पसंद आ रहा है। फैन्स पीटरसन के ट्वीट पर अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं। पीटरसन के इस ट्वीट ने सोशल एमडीए पर तहलका मचा रखा है। लोग इस ट्वीट पर जमकर रिप्लाई कर रहे हैं।

    बता दें कि आईपीएल खेलने आए ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी अभी तक वापस अपने देश नहीं पहुंच पाए हैं। दरअसल ऑस्ट्रेलियाई सरकार ने भारत से आने वाली सभी फ्लाइटों को बैन कर रखा है। ऑस्ट्रेलियाई सरकार ने 15 मई तक यह बैन लगा रहा है। यही कारण है कि ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी मालदीप चले गए हैं। अब वे वहीं से अपने देश के लिए रवाना होंगे।