kl-rahul-and-athiya-shetty-spotted-on-a-dinner-date-pics-go-viral

यूं तो सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें भी कई बार सामने आ चुकी है।

Loading

-विनय कुमार

भारतीय क्रिकेट टीम के धाकड़ बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul Indian Cricketer) और बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) की बेटी अथिया (Athiya Shetty ) के बीच अफेयर्स की बातें सोशल मीडिया पर कई बार सुनी गई है, लेकिन दोनों में से किसी ने भी इस रिश्ते को खुलकर ज़ाहिर नहीं किया और ना ही रिश्ते को अभी तक कोई नाम दिया। यूं तो सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें भी कई बार सामने आ चुकी है। इसी फेहरिस्त में केएल राहुल और अथिया शेट्टी की एक ताज़ा तस्वीर सोशल मीडिया (KL Rahul and Athiya Shetty on social media) पर वायरल हो चुकी है, जिसमें दोनों साथ डिनर पर नजर आ रहे हैं।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shheethal Robin Uthappa (@shheethalrobinuthappa)

इस तस्वीर में केएल राहुल और अथिया शेट्टी रॉबिन उथप्पा (Robin Uthappa) और उनकी पत्नी शीतल के साथ डिनर करते हुए दिख रहे हैं। रॉबिन उथप्पा की पत्नी शीतल (Robin Uthappa’s wife Sheetal) ने बॉलीवुड एक्टर अथिया शेट्टी के साथ खींची गई एक फ़ोटो शेयर की है। ज़ाहिर है, इस फोटो के सामने आने के बाद केएल राहुल और अथिया शेट्टी के बीच अफेयर्स चलने के कयास लगाने और तेज़ हो जाएंगे।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KL Rahul👑 (@rahulkl)

यूं तो आम तौर केएक राहुल और अथिया शेट्टी को एक दूसरे के इंस्टाग्राम पोस्ट पर कमेंट करते देखा भी  गया है। कुछेक मौके ऐसे भी आए जब दोनों को दोनों छुट्टियां एन्जॉय करते कैमरे में कैद भी किया गया है।

बीते नवंबर अथिया शेट्टी ने अपना 28वां जन्मदिन मनाया था। उस मौके पर केएल राहुल ने अथिया शेट्टी के लिए जो मेसेज किया था, सोशल मीडिया में वो सुर्खियों में था। राहुल ने अथिया शेट्टी के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर  करते हुए कैप्शन में लिखा था, Birthday, Happy Birthday my child.’ यही नहीं, वन-वे ट्रैफिक नहीं बल्कि डबल-वे ट्रैफिक भी देखने मिला। केएल. राहुल के बर्थडे के मौके पर अथिया ने भी एक फोटो भी शेयर की यही और उन्होंने राहुल के लिए फोटो के कैप्शन में लिखा था – “Happy birthday my person.”

ग़ौरतलब है कि टीम इंडिया अगले महीने यानी फरवरी 5 तारीख से इंग्लैंड के खिलाफ 4 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलेगी। अभी हाल में ही श्रीलंका को सीरीज में हराने के बाद भारत के दौरे पर इंग्लैंड की टीम के हौसले बुलंद हैं। यूं तो केएल राहुल इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज (ICC India vs England ODI Series, 2021) और टी 20 सीरीज (ICC India vs England T20 Series, 2021) की टीम इंडिया में जगह पक्की है, लेकिन टेस्ट टीम के प्लेइंग इलेवन (Indian Test Team Playing Eleven England vs India, 2021) में जगह बनाने के लिए मेहनत करनी होगी । फिलहाल शानदार फार्म से गुजर रहे केएल राहुल के चाहनेवालों को पूरी उम्मीद रहेगी कि राहुल को टेस्ट टीम में मौका ज़रूर मिलेगा।