अश्विन की रहस्यमयी गेंद पर लैथम हुए Out, तो कप्तान कोहली ने दिखाया गजब का Attitude – Video

    साउथैम्पटन: भारत और न्यूजीलैंड (India Vs New Zealand) के बीच चल रहे वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप (WTC) का फाइनल मुकाबला साउथैम्पटन में खेला जा रहा है। जहां बारिश की वजह से पूरे मैच का मज़ा किरकिरा हो गया है। इस मैच में न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया, जहां टीम की शानदार गेंदबाजी की वजह से टीम इंडिया महज 217 रन ही बना पाई। उसके बाद न्यूजीलैंड ने अच्छी शुरुआत की। 70 रन बनाने के बाद न्यूजीलैंड ने अपना पहला विकेट खोया। जिसकी सफलता रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) को मिली। आश्विन ने चालाकी से टॉम लैथम (Tom Latham) को आउट किया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। 

    आश्विन की शानदार गेंद पर टॉम लैथम ने जैसे ही शॉट खेला वैसे ही गेंद टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के हाथ में चली गई, कैच पकड़ने के बाद कोहली अपने अंदाज में जश्न मनाते हुए नज़र आए। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। कोहली का यह एटीट्यूड वाला अंदाज़ उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है। 

    बता दें कि तीसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद न्यूजीलैंड के 2 विकेट पर 101 रन थे। कॉनवे और टॉम लैथम आउट होकर पवेलियन लौट गए हैं। क्रीच पर विलियमसन और रॉस टेलर मौजूद हैं। कॉनवे ने कमाल की पारी खेली और 54 रन बनाकर, लेकिन इशांत शर्मा की गेंद पर वह आउट होकर पवेलियन लौट गए। वहीं लैथम 30 रन बनाकर अश्विन का शिकार बने।