mahendra-singh-dhoni-in-practice-session-of-csk-ambati-rayudu-kept-looking-at-it

इस दौरान धोनी बड़े शॉट्स खेलते हुए नज़र आ रहे हैं।

    Loading

    मुंबई. इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) के 14 वें सीजन की शुरुआत 9 अप्रैल से होने वाली है। इस टूर्नामेंट का फ़ाइनल मैच 30 मई को अहमदाबाद में खेला जाएगा। वहीं, आईपीएल की टीम चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) अपना पहला मैच 10 अप्रैल को खेलने वाली है। 

    सीएसके (CSK) के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) ने आईपीएल के आने वाले सीजन के लिए प्रैक्टिस करना शुरू कर दिया है। इस दौरान धोनी बड़े शॉट्स खेलते हुए नज़र आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर धोनी की प्रैक्टिस सेशन की कुछ तस्वीरें और वीडियो काफी वायरल हो रहे हैं। 

    इसी दौरान चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के ट्विटर हैंडल से एमएस धोनी की प्रैक्टिस करते हुए एक तस्वीर शेयर की गई है। इस तस्वीर में धोनी लंबा शॉट लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं। धोनी की तस्वीर शेयर करते हुए सीएसके के ट्विटर अकाउंट से लिखा गया, ‘सीधा चेपक से बाहर।’ इस तस्वीर में नेट के पीछे अंबाती रायुडू बैठे नजर आ रहे हैं। जो धोनी के इस शॉट को बस देखते ही रह गए।

    सीएसके के लिए आईपीएल का पिछले सीजन अच्छा नहीं रहा। वहीं, इस सीजन में सीएसके अपना पहला मैच 10 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेलने वाले हैं।