मार्क वुड ने डाली ऐसी अजीबो-गरीब गेंद, बल्लेबाज के साथ खुद भी हो गए हैरान – देखें Video

    इंग्लैंड और श्रीलंका (England Vs Sri Lanka) के बीच हुआ पहले वनडे मैच (ODI) में इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी (England Won The Toss And Choose The Ball First) का फैसला लिया। ऐसे में श्रीलंका के कुसल परेरा (Kusal Perera) ने शानदार बल्लेबाजी कर टीम को संवारने का काम किया। इसी मैच में परेरा ने वनडे में 3000 रन भी पूरे कर लिए हैं। उनकी यह वनडे में 100वां पारी भी है। इसी मैच में एक ऐसी चीज़ भी हुई जो बेहद ही अजीबोगरीब थी। इंग्लैंड के तेज गेंदबाज मार्क वुड (Mark Wood) ने श्रीलंका बल्लेबाज वानिंदु हसरंगा के खिलाफ एक ऐसी गेंद डाली, जिसका वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर तेज़ी से वायरल (Viral Video) हो गया। हालांकि उस गेंद पर हसरंगा (Wanindu Hasaranga) तो आउट नहीं हुए, लेकिन मैदान पर ऐसी गेंद बहुत कम देखने मिलती है। 

    श्रीलंका की बल्लेबाजी के 13वें ओवर में मार्क वुड गेंद डालने आए। उन्होंने वानिंदु हसरंगा को एक ऐसी गेंद फेंकी जो बेहद ही खतरनाक और अलग थी। 13वें ओवर की आखिरी गेंद जो वुड ने फेंकी थी वो गेंद मिडिल स्टंप की ओर टप्पा खाई लेकिन टप्पा खाते ही गेंद ने पलटी मारी और हल्की सी बाहर निकल गई। जिसके बाद बल्लेबाज इस गेंद को देख हैरान रह गया, साथ ही मार्क वुड भी अपनी ऐसी अजीबोगरीब गेंद को देखकर दंग रह गए।

    मार्क वुड अपनी इस गेंदबाजी का रेपल्य बार-बार स्क्रीन पर देख रहे थे। साथ ही वह मुस्कुरा भी रहे थे। सोशल मीडिया पर मार्क की इस गेंदबाजी को खूब पसंद किया जा रहा है। लोग इस वीडियो को देख तरह-तरह के कमेंट्स भी कर रहे हैं। साथ ही इस वीडियो को खूब लाइक भी कर रहे हैं।