ऑटो चालक थे मोहम्‍मद सिराज के पिता, अब बेटे ने खरीदी BMW कार, देखें तस्वीर

वहीं, टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री ने भी सिराज (Mohammed Siraj) की तारीफ करते हुए उन्हें इस दौरे की खोज बताया।

मुंबई. ऑस्ट्रेलिया (Australia) को उसके घर में करारी शिकस्त देने के बाद टीम इंडिया अपने देश लौट आई है। ऑस्ट्रेलिया टेस्ट मैच में अपना बेहतरीन खेल दिखाने वाले खिलाड़ी मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) काफी चर्चा में हैं। हर कोई सिराज (Mohammed Siraj) की प्रशंसा कर रहा हैं।

वहीं, टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री ने भी सिराज (Mohammed Siraj) की तारीफ करते हुए उन्हें इस दौरे की खोज बताया। इसी बीच खबर मिली है कि ऑस्ट्रेलिया से लौट आने के बाद सिराज (Mohammed Siraj) ने खुद को एक बीएमडब्ल्यू कार (BMW)गिफ्ट की है।

हाल ही में मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) ने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी में अपनी नई बीएमडब्ल्यू कार (BMW) का वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में सिराज (Mohammed Siraj) अपनी कार को देखते हुए नज़र आ रहे हैं। मालूम हो कि सिराज (Mohammed Siraj) के पिता कभी ऑटो चलाते थे और उनके बेटे ने बीएमडब्ल्यू (BMW)कार खरीदी है। हालांकि इस पल को देखने के लिए आज सिराज (Mohammed Siraj) के पिता उनके साथ नहीं हैं। 

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया से लौटने के बाद सिराज (Mohammed Siraj) हैदराबाद एयरपोर्ट से सीधे अपने पिता के कब्र पर गए थे। दरअसल, ऑस्ट्रेलिया जाने के 1 सप्ताह बाद सिराज (Mohammed Siraj) के पिता का निधन हो गया था। वहीं, कोरोना प्रोटोकॉल के चलते सिराज (Mohammed Siraj) अपने पिता के अंतिम संस्कार में भी शामिल नहीं हो पाए थे।