ms-dhoni-launches-csk-new-jersey-for-ipl-2021-fans-praises-franchise-for-giving-special-honor-to-indian-army

जिसमें भारतीय सेना को सम्मान देते हुए उसका ‘कैमॉफ्लॉज’ भी डाला गया है।

    Loading

    चेन्नई. इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 14वें सीजन की शुरुआत 9 अप्रैल से होने वाली है। आईपीएल (IPL 2021) फ्रेंचाइजियों की तैयारी भी लगभग पूरी हो गई है।

    इसी दौरान तीन बार की आईपीएल चैम्पियन चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) ने बुधवार को अपनी नयी जर्सी का अनावरण किया। जिसमें भारतीय सेना को सम्मान देते हुए उसका ‘कैमॉफ्लॉज’ भी डाला गया है।

    हाल ही में सीएसके (CSK) की टीम ने ट्विटर पर एक वीडियो भी जारी किया। जिसमें कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) नयी जर्सी का अनावरण कर रहे हैं। जर्सी में फ्रेंचाइजी के लोगो के ऊपर तीन स्टार हैं जो 2010,2011 और 2018 में मिली खिताबी जीत के द्योतक हैं। इसके अलावा भारत की सशस्त्र सेना के सम्मान स्वरूप उसका ‘कैमॉफ्लॉज’ भी डाला गया है।

    सीएसके (CSK) के सीईओ के एस विश्वनाथ ने एक विज्ञप्ति में कहा ,‘‘ यह काफी समय से हम सोच रहे थे कि सशस्त्र सेना की अहम और निस्वार्थ सेवा के प्रति जागरूकता कैसे जगाई जाये। यह ‘कैमॉफ्लॉज’ उसी सेवा के प्रति हमारा सम्मान है। वे हमारे असली हीरो हैं।’’

    विज्ञप्ति में कहा गया कि सीएसके (CSK) भारतीय सेना का काफी सम्मान करती है और 2019 आईपीएल सत्र की शुरूआत में उसे दो करोड़ रूपये का चेक दिया था। इसके अलावा धोनी क्षेत्रीय सेना में मानद् लेफ्टिनेंट कर्नल भी हैं और 2019 में पैराशूट रेजिमेंट के साथ प्रशिक्षण भी ले चुके हैं। आईपीएल के पहले सत्र 2008 के बाद पहली बार जर्सी का नया डिजाइन तैयार किया गया है।