pak-vs-nz-babar-azam-imam-to-skip-first-text-says-report

    नई दिल्ली. पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) ने सगाई (Engagement) कर ली है और अगले साल शादी (Wedding) करने वाले है। बाबर ने अपनी चचेरी बहन (Cousin Sister) के साथ सगाई कर ली है। मौजूदा समय में बाबर पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) के दूसरे चरण में हिस्सा लेने के लिए अबू धाबी में हैं। वह कराची किंग्स के लिए खेलते हैं। टूर्नामेंट के बचे हुए 20 मैच 9 जून से खेले जा सकते हैं।

    पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक बाबर आजम अपनी सगाई की खबर को गोपनीय रखना चाहते थे, लेकिन पाकिस्तानी टीम के खिलाड़ियों को बाबर आजम की सगाई के बारे में जानकारी थी।

    बीते रविवार को पाकिस्तानी तेज गेंदबाद और पूर्व टेस्ट कप्तान अजहर अली ने ट्विटर पर सवाल-जवाब सेशन में बाबर की शादी की बात की छेड़ दी थी। दरअसल एक फैन ने ट्विटर पर अजहर अली से कहा कि बाबर आजम को क्या सलाह देना चाहेंगे। इस पर अजहर ने रीट्वीट कर जवाब में लिखा, ‘शादी कर ले।’

    बता दें कि बाबर आजम दिग्गज बल्लेबाजों में से एक है। उन्होंने अब तक 33 टेस्ट में 2169, 80 वनडे में 3808 और 54 टी-20 इंटरनेशनल मैच में 2035 रन बनाए है। उनकी तुलना हमेशा विराट कोहली से की जाती है। बाबर आजम का टेस्ट क्रिकेट में 43 की औसत है, जबकि वनडे में 56 और टी-20 इंटरनेशनल में करीब 48 की औसत है।