इंग्लैंड के तेज़ गेंदबाज ने जाल में फंसाकर पाकिस्तानी कप्तान को किया आउट, पहले ही ओवर में 0 रन पर पवेलियन लौटे बाबर आजम – Video

    पाकिस्तान और इंग्लैंड (PAK vs ENG) के बीच हुआ पहला वनडे (First ODI) बहुत रोमांचक रहा। इस मैच में इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। इस मैच में पाकिस्तान के दो बल्लेबाज पहले ही ओवर में धराशाही हो गए। जिसके हिसाब से इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स (Ben Stokes) का गेंदबाजी करने का फैसला बिल्कुल सही साबित हुआ। इस मैच का पहला ओवर तेज गेंदबाज साकिब महमूद (Saqib Mahmood) कर रहे थे, जहां उन्होंने पहले इमाम उल हक (Imam-ul-Haq) को पहली ही गेंद पर आउट किया। फिर अपनी तीसरी गेंद पर उन्होंने पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) को आउट कर पाकिस्तान को करारा झटका दे डाला। 

    बाबर आजम के आउट होने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। पहले वनडे में बाबर को तेज गेंदबाज साकिब ने स्लिप में कैच कराकर आउट किया। जहां बाबर 0 पर ही आउट हो गए।

    बता दें कि इस मैच में इंग्लैंड के 5 खिलाड़ियों ने डेब्यू किया है। वहीं इस वनडे की टीम और इस पिछले मैच की टीम में काफी बदलाव भी किए गए हैं। टीम के पूरे 11 खिलाड़ियों को बदल दिया गया है। दरअसल, हुआ यूँ कि इंग्लैंड टीम के 7 सदस्य कोरोना पॉजिटिव हो गए थे, जिसके कारण इंग्लैंड बोर्ड ने श्रीलंका के खिलाफ तीसरा वनडे मैच खेले खिलाड़ियों को क्वारंटाइन पीरियड में भेज दिया है। इसी वजह से पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज में इंग्लैंड की नई टीम उतरी है। जिसके कप्तान बेन स्टोक्स हैं।