पाकिस्तानी क्रिकेटर Hasan Ali की तूफानी पारी, 1 ओवर में जड़ दिए 4 ताबड़तोड़ छक्के

    साउथ अफ्रीका और पाकिस्तान (South Africa Vs Pakistan) के बीच तीसरा वनडे (ODI Match) मुकाबला खेला गया। जहां पाकिस्तान ने शानदार जीत हासिल की। यह जीत बाबर आजम (Babar Azam) और फखर ज़मां (Fakhar Zaman) की धमाकेदार पारी की बदौलत मिली है। पाकिस्तान ने साउथ अफ्रीका को 28 रन से हरा डाला। पाकिस्तान के बल्लेबाज़ ने ताबड़तोड़ बल्लेबाज़ी कर अपनी टीम को जीत दिलाई। बाबर आजम (Babar Azam) और फखर ज़मां (Fakhar Zaman) के अलावा हसन अली (Hasan Ali) ने भी इस मैच में अपना जलवा दिखाया। उन्होंने आखिर में 11 गेंद पर 32 रन की पारी खेली। इस मैच की सबसे ज़्यादा खास बात यह है कि अली ने एक ओवर में चार छक्के जड़े। जेजे स्मट्स (JJ Smuts) के ओवर में हसन अली (Hasan Ali) ने चार ताबड़तोड़ छक्के जड़े, जिसकी वजह से पाकिस्तान 300 पार पहुंचा दिया। 

    अली के छक्के का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो काफी पसंद भी किया जा रहा है। लोग उनके छक्के की तारीफ करते नहीं थक रह हैं। वायरल वीडियो को देख लोग अपने प्रतिक्रिया भी देते नज़र आ रहे हैं। 

    भले ही पाकिस्तान के बल्लेबाज़ों की वजह से यह मैच उन्हें हासिल हुआ, लेकिन दक्षिण अफ्रीका ने हराकर भी श्रृंखला को 2-1 से जीत लिया है। पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सात विकेट पर 320 रन बनाए। जिसके बाद जवाबी बल्लेबाज़ी करते हुए दक्षिण अफ्रीका 49।3 ओवर में 292 रन पर आउट हो गई।