pat-cummins-england-vs-australia-2nd-odi-manchester

आस्ट्रेलियाई (Australia) तेज गेंदबाज पैट कमिंस (Pat Cummins) ने कहा है कि इंग्लैंड (England) के खिलाफ दूसरे वनडे में दो बार जीत के करीब पहुंचकर मिली हार को पचाना बहुत मुश्किल है।

Loading

मैनचेस्टर. आस्ट्रेलियाई (Australia) तेज गेंदबाज पैट कमिंस (Pat Cummins) ने कहा है कि इंग्लैंड (England) के खिलाफ दूसरे वनडे में दो बार जीत के करीब पहुंचकर मिली हार को पचाना बहुत मुश्किल है । इंग्लैंड (England)ने आठ विकेट 149 रन पर गंवाने के बाद नौ विकेट पर 231 रन बनाये । इसके बाद आस्ट्रेलिया (Australia) ने शानदार शुरूआत करके दो विकेट पर 144 रन बना लिये थे लेकिन पूरी टीम 207 रन पर आउट हो गई । तीन मैचों की श्रृंखला अब 1 . 1 से बराबर है ।

कमिंस (Pat Cummins) ने कहा ,‘‘ मैं इस मैच के फुटेज देखूंगा । हमें 40वें ओवर तक लगा था कि मैच हमारी गिरफ्त में है लेकिन फिर पासा पलट गया । हमें उन्हें 200 रन पार करने देना नहीं चाहिये था ।” उन्होंने कहा ,‘‘ इस हार को पचाना मुश्किल है । हमने अच्छी गेंदबाजी की लेकिन आखिरी 10 ओवर में अतिरिक्त 40 . 50 रन दे दिये ।” कमिंस ने कहा कि उनकी टीम को इस तरह की पिचों पर बेहतर प्रदर्शन करना होगा क्योंकि 2023 में भारत में विश्व कप में ऐसी ही पिचों से सामना होगा । (एजेंसी)