क्रिकेट प्रेमियों के लिए बड़ी खबर, जल्द ही भारत और पाकिस्तान के बीच खेली जा सकता है टी-ट्वेंटी सीरीज

    नई दिल्ली: भारत (India) और पाकिस्तान (Pakistan) के क्रिकेट प्रेमियों के लिए बड़ी खुशखबरी सामने आई थी। एक बार फिर दोनों देशों के बीच जल्द ही क्रिकेट मैच खेला जा सकता है। मिली जानकारी के अनुसार आने वाले कुछ दिनों में दोनों देशों के बीच तीन मैचों की टी-ट्वेंटी सीरीज खेली जा सकती है। 

    पाकिस्तान के उर्दू अख़बार डेली जंग (Daily Jung) ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (Pakistan Cricket Board) के अधिकारी के हवाले से खबर छापी है। जिसके अनुसार दोनों देशों के बीच तीन मैचों का आयोजन की बात शुरू है। हालांकि, अधिकारी ने यह नहीं बताया कि दोनों बोर्डों के बीच बात कहा तक पहुंची हैं। अखबार ने यह भी कहा है कि, दोनों देश की मीडिया में भी इस बात को लेकर खूब चर्चा शुरू है। 

    छह दिनों में होंगे तीनो मैच 

    अख़बार ने अधिकारी के हवाले से कहा, “अगर दोनों देशों के बीच सब सही रहता है तो, छह दिन के अंदर तीनों मैच का आयोजन हो सकता है। दोनों देशों को इस साल बहुत क्रिकेट खेलना है, जिसके कारण दोनों के पास समय नहीं है। लेकिन बोर्ड रिश्ते सामान्य करने के लिए समय निकाल सकते हैं। हालांकि, इस खबर पर अभी तक बीसीसीआई ने कुछ भी नहीं कहा है। 

    पिछले आठ साल से एक भी सीरीज नहीं 

    भारत और पाकिस्तान के बीच 2012 के बाद एक भी सीरीज नहीं खेली गई है। जो भी मैच हुए है, वह आईसीसी द्वारा आयोजित टूर्नामेंट में खेला गया है। आखिरी बार 2012 में पाकिस्तान की टीम भारत आई थी, जिसमें तीन एकदिवसीय और दो टी-ट्वेंटी मैच खेला गया। वहीं पिछले 2007-08 से दोनों के बीच एक भी टेस्ट सीरीज नहीं खेली गई है।