Perry will play in international cricket only after attaining the best form

महिला टी20 विश्व कप के दौरान चोटिल होने वाली आस्ट्रेलियाई आलराउंडर एलिस पैरी ने कहा कि वह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी के लिये जल्दबाजी नहीं दिखाएगी और अपनी सर्वश्रेष्ठ फार्म हासिल करने पर ही राष्ट्रीय टीम की तरफ से मैच खेलेगी।

मेलबर्न. महिला टी20 विश्व कप के दौरान चोटिल होने वाली आस्ट्रेलियाई आलराउंडर एलिस पैरी ने कहा कि वह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी के लिये जल्दबाजी नहीं दिखाएगी और अपनी सर्वश्रेष्ठ फार्म हासिल करने पर ही राष्ट्रीय टीम की तरफ से मैच खेलेगी। मार्च में टी20 विश्व कप के दौरान पैरी की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया था जिसके कारण वह दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सेमीफाइनल और भारत के खिलाफ फाइनल मैच में नहीं खेल पायी थी।

आस्ट्रेलियाई महिला टीम अब सितंबर में न्यूजीलैंड की मेजबानी करेगी और तब तक पैरी के फिट होने की संभावना है। लेकिन 29 वर्षीय आलराउंडर ने क्रिकेट.काम.एयू से कहा कि जब तक वह अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के प्रति सुनिश्चित नहीं हो जाती तब तक वह वापसी नहीं करेंगी।

आस्ट्रेलिया की तरफ से अब तक आठ टेस्ट, 112 वनडे और 120 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने वाली पैरी ने कहा, ‘‘जहां तक वापसी की बात है तो अगर मैं न्यूजीलैंड के खिलाफ श्रृंखला तक फिट होकर चयन के लिये उपलब्ध रहती हूं तो अच्छा रहेगा लेकिन चोट से वापसी करने के बाद मेरे दिमाग में खेलने के लिये फिट होना और अच्छा प्रदर्शन करने के लिये बेहतर फार्म में रहने को लेकर स्पष्ट अंतर है। ”

उन्होंने कहा, ‘‘अगर मैं उन मैचों (न्यूजीलैंड के खिलाफ श्रृंखला) में नहीं खेल पाती हूं तो मुझे दुख नहीं होगा। मैं जब फिर से खेल में वापसी करूंगी तो मैं चाहती हूं कि मैं टीम के लिये योगदान देने और अच्छा प्रदर्शन करने की स्थिति रहूं। मैं केवल फिट होकर मैदान पर नहीं उतरना चाहती हूं। ” (एजेंसी)