prasidh-krishna-and-krunal-pandya-likely-to-receove-odi-call-up-against-england

इस सीरीज के लिए भारतीय टीम में कुछ नए खिलाड़ी भी नज़र आ सकते है।

    नई दिल्ली. भारत और इंग्लैंड के बीच पांच (India vs England T-20 Series) मैचों की टी-20 सीरीज अहमदाबाद में शुरू हैं। इस सीरीज में दोनों टीम 1-1 की बराबरी पर है। वहीं, इस सीरीज का आखिरी मैच 20 मार्च को खेला जाएगा। इस सीरीज के बाद भारत और इंग्लैंड के बीच (India vs England ODI Series) तीन मैचों की वनडे सीरीज की शुरुआत होगी।

    वनडे सीरीज का पहला मैच 23 मार्च को पुणे में खेला जाएगा। वहीं, भारत के वनडे टीम का चयन जल्द ही होने की संभावना है। इस सीरीज के लिए भारतीय टीम में कुछ नए खिलाड़ी भी नज़र आ सकते है।  

    ‘क्रिकबज’ के मुताबिक, इंग्लैंड के खिलाफ खेले जाने वाले वनडे सीरीज में क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) और कर्नाटक के तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) को भारतीय टीम में शामिल किया जा सकता है।

    दोनों खिलड़ियों ने हाल ही में खत्म हुई विजय हजारे टूर्नामेंट में कमाल का प्रदर्शन किया है। इस टूर्नामेंट को इस साल मुंबई ने जीता है। मुंबई टीम के कप्तान पृथ्वी शॉ थे। इस टूर्नामेंट के फ़ाइनल में मुंबई और उत्तर प्रदेश के बीच काटे की टक्कर देखने को मिली। 

    विजय हजारे ट्रॉफी (Vijay Hazare Trophy) में क्रुणाल पांड्या  (Krunal Pandya) ने बड़ौदा की कमान संभाली थी। वहीं, उन्होंने अपना बेहतरीन प्रदर्शन दिखाया। इस टूर्नामेंट में क्रुणाल ने 129।33 की औसत से 388 रन बनाए, जिसमें उन्होंने 2 शतक के अलावा 2 अर्धशतक भी लगाए। इसके अलावा उन्होंने लीग के पांच मैचों में पांच विकेट भी झटके।  

    दूसरी तरफ प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) के प्रदर्शन की बात करें तो उन्होंने इस टूर्नामेंट में कुल 14 विकेट लिए। बता दें कि, इस गेंदबाज के पिछले साल भी टी-20 टीम में एंट्री होने की उम्मीद थी, क्योंकि भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने उनका नाम मेंशन किया था। कृष्णा के वजह से कर्नाटक की टीम सेमी फ़ाइनल तक पहुँच गई थी।