psl-2021-islamabad-united-vs-multan-sultans-shahid-afridi-amazing-bowled-alex-hales-gives-angry-reaction-see-viral-video

इस मैच के बाद मुल्तान सुल्तान्स के तरफ से खेलने वाले शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) की काफी तारीफ हो रही है।

    पाकिस्तान सुपर लीग (PSL 2021) की शुरुआत हो गई है। हाल ही में इस्लामाबाद यूनाइटेड (IslamabadUnited) और मुल्तान सुल्तान्स (Multan Sultans) के बीच मैच खेला गया।इस मैच में लेविस ग्रेगॉरी (Lewis Gregory) की धमाकेदार बल्लेबाजी की वजह से इस्लामाबाद यूनाइटेड ने यह मैच अपने नाम कर लिया। इस मैच के बाद मुल्तान सुल्तान्स के तरफ से खेलने वाले शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) की काफी तारीफ हो रही है।

    अफरीदी (Shahid Afridi) ने इस मैच में शानदार गेंदबाजी करते हुए 2 विकेट लिए और एक आउट किया। इस मैच के दौरान शाहिद अफरीदी ने बल्लेबाजी कर रहे एलेक्स हेल्स को बोल्ड किया। जिसके बाद हेल्स ने गुस्से में अपना बल्ला पटक दिया। अब सोशल मीडिया पर इस मैच का वीडियो काफी वायरल हो रहा है। 

    मुल्तान सुल्तान्स (Multan Sultans) ने इस्लामाबाद यूनाइटेड को 151 रन का टारगेट दिया था। वहीं, लक्ष्य का पीछे करने उतरी  इस्लामाबाद की शुरुआत कुछ खास नहीं रही। इस्लामाबाद के 55 रन पर दो विकेट चले गए थे। वहीं, क्रीज पर हुसैन तलत और एलेक्स हेल्स बल्लेबाजी कर रहे थे। तभी शाहिद अफरीदी गेंदबाजी करने आए। इसी दौरान अफरीदी ने हेल्स को तेज गेंद डाली और बोल्ड किया। जिसके बाद हेल्स को काफी गुस्सा आया और गुस्से में बल्ला पटकने लगे। 

    मुल्तान सुल्तान्स (Multan Sultans) की तरफ से कप्तान मोहम्मद रिजवान ने 71 रन बनाए थे। इसके बाद कोई भी खिलाड़ी नहीं चल पाया। किसी तरह मुल्तान सुल्तान्स का स्कोर को 150 तक ही पहुंचा। इस्लामाबाद की शुरुआत भी कुछ खास नहीं रही। इस्लामाबाद 74 रन पर 6 विकेट गंवा चुकी थी। इसके बाद क्रीज पर लेविस ग्रेगॉरी बैटिंग करने आये। लेविस ने शानदार बैटिंग करते हुए  49 रन की नाबाद पारी खेली।