Pic Credit: Twitter
Pic Credit: Twitter

    Loading

    पाकिस्तान सुपर लीग (Pakistan Super League) में कराची किंग्स और इस्लामाबाद युनाइटिड (Karachi Kings Vs Islamabad United) के बीच मुकाबला खेला गया, जो बेहद ही रोचक रहा। एलेक्स हेल्स (Alex Hales) की धमाकेदार पारी ने इस्लामाबाद को जीत दिलाई। वहीं इस मैच की आखरी गेंद (Last Ball) पर ऐसा कुछ हुआ, जिसे देख लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। साथ ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल (Social Media Viral Video) भी हो रहा है।

    मैच की आखरी गेंद बल्लेबाज़ के पैड्स पर लगकर निकल गई थी। जिससे खिलाड़ियों की अपील पर अंपायर अलीम दार (Umpire Aleem Dar) ने नॉट आउट (Not Out)  करार दिया और बल्लेबाज़ आने एक रन ले लिया, लेकिन कराची ने डीआरएस (DRS) लिया। जिसके बाद थर्ड अंपायर ने रिवाइंड करके देखा और अंपायर के सही करार देते हुए नॉट आउट का ऐलान किया। कुछ बाद जो हुआ वह लोगों को हंसने पर मजबूर कर रहा है।

    वीडियो में आप देख सकते हैं थर्ड अंपायर के नॉट आउट करार देने के बाद अंपायर अलीम दार ने गजब का रिएक्शन दिया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। अलीम का यह रिएक्शन लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। वहीं आखरी गेंद पर लिए गए एक रन की वजह से इस्लामाबाद ने यह मैच अपने नाम कर लिया था।