ravindra-jadeja-shares-video-of-piyush-chawla-and-kedar-jadhavs-hidden-skills

इसी बीच हाल ही में चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) के खिलाड़ी रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है।

मुंबई. बहुप्रतीक्षित इंडियन प्रीमियर लीग का 19 सितंबर से 13 वां सीजन शुरू होने वाला है। आईपीएल (IPL 2020) के लिए सारी टीम यूएई पहुँच चुकी है। इस साल का आईपीएल (IPL 2020) यूएई में खेला जाने वाला है। खिलाड़ी भी आईपीएल (IPL 2020) के लिए काफी उत्सुक हैं। इसी बीच हाल ही में चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) के खिलाड़ी रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में जडेजा के साथ पियुष चावला (Piyush Chawla) और केदार जाधव (Kedar Jadhav) भी नज़र आ रहे हैं।  

रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने ट्वीटर पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में तीनों खिलाड़ी मजेदार डांस करते हुए नज़र आ रहे हैं। यह तीनों  अपने ही अंदाज़ में डांस कर रहे हैं। इसी के साथ वह अपने ही डांस पर हंस भी रहे हैं। जडेजा (Ravindra Jadeja) ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा,  “मेरे साथियों से कुछ छिपे हुए कौशल’। बता दें कि, यह तीनों खिलाड़ी एक एड शूट के दौरान मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं। 

आईपीएल 2020 में  चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) को थोड़ी मुश्किलों का सामना कर पड़ सकता है। दरअसल, सीएसके (CSK) के स्टार खिलाड़ी सुरेश रैना और हरभजन सिंह इस बार टीम का हिस्सा नहीं हैं। ऐसे में  रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja), पियुष चावला (Piyush Chawla) और केदार जाधव (Kedar Jadhav) पर ही सबकी नज़रें रहने वाली हैं। वहीं इस लीग का पहला मैच सीएसके और मुंबई इंडियंस के बीच खेला  जाने वाला है। इस बार आईपीएल के मुकाबले दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम, शेख जायद क्रिकेट स्टेडियम और शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में खेले जाएंगे।