RCB moves new bet in IPL, UAE team captain took help

रॉयल चैलेंजर बेंगलोर (RCB) ने आईपीएल (IPL) 2020 के दौरान अभ्यास के लिये यूएई (UAE) के कप्तान अहमद रजा और युवा कार्तिक मेयप्पन को टीम में शामिल किया है.

रॉयल चैलेंजर बेंगलोर (RCB) ने आईपीएल (IPL) 2020 के दौरान अभ्यास के लिये यूएई (UAE) के कप्तान अहमद रजा और युवा कार्तिक मेयप्पन को टीम में शामिल किया है. स्थानीय मीडिया के अनुसार रजा ने अनिवार्य पृथकवास पूरा कर लिया है और वह विराट कोहली की टीम के साथ अभ्यास कर रहे हैं. बायें हाथ के स्पिनर रजा को गेंदबाजी कोच श्रीधरन श्रीराम के कहने पर बुलाया गया है.

रजा ने कहा,‘‘ मेरा खिलाड़ियों और सहयोगी स्टाफ से परिचय कराया गया. श्री (श्रीराम) से अपने बारे में सुनकर अच्छा लगा. आप कल्पना कर सकते हैं कि एबी जैसा खिलाड़ी आपको आकर बोले कि हमारी मदद के लिये धन्यवाद. यकीन ही नहीं हो रहा. रजा 14 साल से यूएई (UAE) टीम का हिस्सा हैं, दूसरी ओर कार्तिक लेग स्पिनर हैं जो यूएई (UAE) के लिये चार वनडे खेल चुके है |

रॉयल चैलेंजर बेंगलोर (RCB) की टीम एक बार भी आईपीएल (IPL) का खिताब नहीं जीत पाई है, ऐसे में इस बार नई रणनीति के साथ (RCB) की टीम मैदान पर उतरेगी. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) की टीम का पहला मैच 21 सितंबर 2020 को सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) की टीम के साथ होना है. 

रॉयल चैलेंजर बेंगलोर (RCB) टीम में विराट कोहली के अलावा एरोन फिंच, एबी डिविलियर्स, क्रिस मोरिस और  जोश फिलिप जैसे महान खिलाड़ी हैं तो वहीं युजवेंद्र चहल, वॉशिंगटन सुंदर और एडम जाम्पा जैसे स्पिनर हैं जो इस बार आरसीबी (RCB) के लिए अहम खिलाड़ियों में शुमार हैं. इस बार  रॉयल चैलेंजर बेंगलोर (RCB) की टीम आईपीएल (IPL) का खिताब पहली बार जीतने के इरादे के साथ मैदान पर उतरेगी.

-विनय कुमार