Pic Credit: Instagram
Pic Credit: Instagram

    रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज (Road Safety World Series) का फाइनल मुकाबला इंडिया लीजेंड्स और श्रीलंक लीजेंड्स (India Legends Vs Sri Lanka Legends) के बीच खेला गया। जहाँ इंडिया के धुरंदरों की पारी की वजह से भारत ने यह मैच अपने नाम कर लिया। वहीं यूसुफ पठान (Yusuf Pathan) की ऑलराउंड परफॉर्मेंस इतनी शानदार रही कि टीम यह मुकाबला 14 रन से जीत गई। उनके अलावा युवराज सिंह (Yuvraj Singh) की पारी ने भी लोगों का दिल जीत लिया है। उनके फैंस युवी (Yuvi) की ऐसी पारी को देख बेहद खुश भी हुए हैं। उन्हीं की एक नन्ही फैन उन्हें चीयर करने के लिए स्टेडियम (Stadium) में आई थी। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल (Viral Video On Social Media) हो रहा है। 

    युवराज सिंह जैसे ही बल्लेबाजी करने उतरे तो बच्ची ने बहुत ही अनोखे अंदाज़ में उनका वेलकम किया और उन्हें चीयर (Little Kid Cheering Yuvraj Singh) करने लगी। जिसके बाद युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने खुद इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया है।

    वीडियो में देखा जा सकता है कि स्टेडियम एक बच्ची बैठी हुई थी, फिर जैसे ही युवराज सिंह बल्लेबाजी करने आए, तो बच्ची- ‘युवी… युवी…’ चिल्लाने लगी। बच्ची का यह वीडियो लोगों को तो पसंद आया ही, साथ ही युवी को भी ये वीडियो बेहद पसंद आया। युवराज सिंह ने ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘कौन है यह प्यारी सी बच्ची? अरे ओह बेटाजी सुरक्षित रहो और हमेशा मास्क लगाकर रखो।’ 

    युवी के इस ट्वीट के बाद बच्ची के कुछ परिवार वालों ने भी युवी के ट्वीट को रीट्वीट कर धन्यवाद दिया है।

    बच्ची का यह वीडियो इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया गया है, जहाँ इस बच्ची की मासूमियत को देख लोग इसकी जमकर तारीफ कर रहे हैं, साथ ही इस वीडियो को लाइक भी कर रहे हैं। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Aarvi (Pihu) Tayal (@aarvitayal)

    भले ही युवराज सिंह ने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया है, लेकिन आज भी उनके फैंस की कोई कमी नहीं है। आज भी अगर वह मैदान में उतरते हैं तो ;लोग उसी जोश के साथ उन्हें वेलकम करते हैं, जैसे उन्हें पहले किया जाता था।