Image: Rohit Sharma/Instagram
Image: Rohit Sharma/Instagram

    नई दिल्ली: टीम इंडिया के मशहूर बल्लेबाज और ओपनर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) अपने बल्लेबाजी से हर किसी को अपना फैन बना देते हैं। यह टीम के सबसे कामयाब खिलाड़ी के रूप में जाने जाते हैं। रोहित शर्मा और उनकी पत्नी रितिका सजदेह (Ritika Sajdeh) की जोड़ी को फैंस को काफी ज्यादा पसंद आती है। दोनों अक्सर सोशल मीडिया (Social Media) पर कई फोटो और वीडियो अपलोड (Video) करते रहते हैं, जिन्हें फैंस द्वारा काफी प्यार भी मिलता है। फिलहाल, यह कपल लंदन (London) में छुट्टियां मना रहा है। इसी बीच मंगलवार को पत्नी रितिका ने रोहित शर्मा से सोशल मीडिया पर माफ़ी मांगी है। 

    जी हाँ, रितिका ने रोहित से सोशल मीडिया पर मांगी है, इसलिए नहीं कि उन्होंने कोई गलती की है, बल्कि इसलिए क्योंकि उन्हें अब रोहित शर्मा से भी ज़्यादा कोई और क्यूट लगता है। दरअसल रितिका ने एक मजाकिया वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने दावा किया है कि उन्हें अपने पति से ज्यादा Cute कोई और मिल गया है। रितिका सजदेह (Ritika Sajdeh) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें रोहित शर्मा और एक कुत्ता है। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘सॉरी रोहित, अब तुम सबसे ज्यादा Cute नहीं रहे।’

    बता दें कि, रोहित शर्मा भी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल खेलने गए थे, लेकिन इस मैच में वह काफी अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए। दोनों पारियों में रोहित शर्मा को अच्छी शुरुआत जरूर की, लेकिन वह इसे ज़्यादा लंबे समय तक जारी नहीं रख पाए। जिसकी वजह से टीम बड़ा स्कोर खड़ा करने में असमर्थ रही। रोहित शर्मा ने पहली पारी में 34 और दूसरी पारी में 30 रनों की पारी खेली। वहीं भारत यह मुकाबला 8 विकेट से हार गया और न्यूजीलैंड ने शानदार जीत दर्ज कर ट्रॉफी अपने नाम कर ली।