russell-is-currently-worlds-best-all-rounder-rinku-singh

'रसेल (Russell) ने पिछले सत्र में 14 मैचों में 204.81 के शानदार स्ट्राइक रेट से 510 रन जोड़े थे और वह केकेआर के लिये सर्वाधिक विकेट (11) लेने वाले खिलाड़ी भी रहे।

अबुधाबी. कोलकाता नाइटराइडर्स (Kolkata Knight Riders) के बल्लेबाज रिंकू सिंह (Rinku Singh) को लगता है कि कोई भी खिलाड़ी हरफनमौला आंद्रे रसेल (Andre Russell) की बड़े शॉट लगाने की ताकत की बराबरी नहीं कर सकता जिससे वह इस समय दुनिया का सर्वश्रेष्ठ आलराउंडर है। जमैका के रसेल (Russell) 2014 में केकेआर (KKR) से जुड़े थे और वह पिछले दो सत्रों से शानदार फार्म में हैं और 13वें आईपीएल से पहले भी चर्चा का विषय बने हुए हैं।

सिंह (Rinku Singh) ने केकेआर (KKR) की वेबसाइट पर साक्षात्कार में कहा, ‘‘ऐसा कोई भी खिलाड़ी नहीं है जो उनसे बेहतर गेंद को हिट कर सकता है। उनमें काफी ताकत है। ”रसेल (Russell) ने पिछले सत्र में 14 मैचों में 204.81 के शानदार स्ट्राइक रेट से 510 रन जोड़े थे और वह केकेआर के लिये सर्वाधिक विकेट (11) लेने वाले खिलाड़ी भी रहे। सिंह ने कहा, ‘‘उनके छक्के गगनचुंबी होते हैं और मुझे उसकी प्रतिस्पर्धा में कोई बल्लेबाज नहीं दिखता। वह इस समय दुनिया का सर्वश्रेष्ठ आलराउंडर है। ”

रिंकू ने कहा, ‘‘मैंने उनसे ज्यादा बात नहीं की है क्योंकि मैं अंग्रेजी इतनी अच्छी तरह नहीं बोल पाता। लेकिन हां, मेरे पहले साल में हमने अपने कमरे में उनके जन्मदिन का मजा लिया था। ” उन्होंने कहा, ‘‘हमने पार्टी की और साथ में डांस भी किया। इसलिये मुझे लगता है कि इसके बाद हमारे बीच अच्छा तालमेल शुरू हो गया। ”

सिंह 2018 में केकेआर टीम का हिस्सा बने थे और इसी साल वह उत्तर प्रदेश के लिये सर्वाधिक रन जुटाने वाले खिलाड़ी रहे थे। उन्होंने ग्रुप चरण में नौ मैचों में 803 रन बनाये थे।(एजेंसी)

Video : Sakshi Dhoni Joins CSK Practice Sessions Live