sachin-tendulkar-shared-video-on-wearing-helmet-with-brian-lara-watch-video

इस वीडियो में सचिन के साथ वेस्टइंडीज के दिग्गज ब्रायन लारा (Brian Lara) भी नज़र रहे है।

    Loading

    मुंबई. मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज (Road Safety World Series) के लिए रायपुर में हैं। सचिन इस टूर्नामेंट में इंडिया लेजेंड्स की कप्तानी कर रहे हैं। इसी दौरान सचिन (Sachin Tendulkar) ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में सचिन के साथ वेस्टइंडीज के दिग्गज ब्रायन लारा (Brian Lara) भी नज़र रहे है।

    सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में सचिन तेंदुलकर स्कूटर पर बैठे हुए नज़र आ रहे हैं। तभी वहां लारा आते हैं। वह सचिन (Sachin Tendulkar) के साथ स्कूटर के पीछे बैठने को कहते हैं लेकिन सचिन उनसे हेलमेट के बारे में पूछते हैं।तब सचिन, लारा को समझाते है कि, स्कूटर चलाने वाले के साथ-साथ पीछे बैठने वाले को भी हेलमेट पहनना बेहद जरूरी होता है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Sachin Tendulkar (@sachintendulkar)

    सचिन (Sachin Tendulkar) ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा, ‘चाहे वह सड़कों पर ड्राइविंग हो या मैदान पर… हेलमेट पहनना बहुत जरूरी है। सड़क सुरक्षा को हल्के में ना लें और हमेशा सही हेलमेट पहनकर सुरक्षित रहें। ब्रायन लारा, इस मेसेज को फैलाने में मदद करने के लिए धन्यवाद।’ सचिन के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा हैं। 

    रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज की बात करें तो, सचिन (Sachin Tendulkar) की टीम इस टूर्नामेंट के फाइनल में पहुंच गई है। फाइनल में इंडिया लेजेंड्स का सामना श्रीलंका लेजेंड्स से होने वाला है।